जुमलेबाजी से नहीं हटेगी महंगाई—अजीत जोगी

Editor
2 Min Read

jogiबिलासपुर—पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने केन्द्र की भाजपा सरकार दूरसंचार विभाग के कालड्राप समस्या पर प्रधानमंत्री की चिंता पर कहा कि नरेन्द्र मोदी का ध्यान सिर्फ मशीनी समस्या पर है ठीक होता कि वे दूर संचार कंपनियों की मनमानी पर अपना ध्यान केन्द्रित करते तो देश की गरीब जनता का कल्याण हो जाता।

Join Our WhatsApp Group Join Now

             जोगी ने कहा कि डिजीटल इंडिया सप्ताह के तहत कम्प्यूटरीकृत कार्य को प्रोत्साहन देने की बात की जा रही है। दूसरी तरफ दूरसंचार कम्पनियों ने मनमाना रेट वसूल रहे हैं। जिस पर प्रधानमंत्री ध्यान नहीं दे रहे हैं। जोगी ने कहा कि भारत देश का आधी युवा आबादी और बड़े.बड़े उद्योगों द्वारा नेट का प्रयोग किया जा रहा है जिस पर मनमाना टैरिफ दूरसंचार कंपनियों वसूल रही हैं। जिससे आम नागरिक और देश का भविष्य आर्थिक भार से टूट रहा है।

                   जोगी ने कहा कि प्रधानमंत्री यदि दूरसंचार कम्पनियों की मनमानी पर प्रधानमंत्री चिंता करें तो आम वर्ग और युवाओं को राहत मिलेगी। किन्तु प्रधानमंत्री की सोच मंहगाई के दौर में मंहगे होते टेरिफ पर ध्यान न होकर देश की जनता का ध्यान भ्रमित करने के लिए अनाप शनाप भाषणवाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत में काम करने वाली बड़ी-बड़ी दूरसंचार कंपनियां आर्थिक दोहन देश को खोखला कर रही हैं। भाजपा सरकार उनका संरक्षण कर रही है।

               जोगी ने कहा कि प्रधानमंत्री को इतनी ही चिन्ता है तो दूरसंचार कम्पनियों के मनमाने टेरिफ पर रोक लगायें। इससे सरकार की नियत और इच्छाशक्ति भी स्पष्ट हो जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के सत्ता में आने के बाद उपरान्त देश में मंहगाई तीव्र गति से बढ़ी है। उद्योगपति के बांछे खिल गयी हैं। आम जनता का जीना मुश्किल हो गया है। प्रधानमंत्री अपने जुमले से आम जनता का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं।

close