जुलाई तक 8 साल की सेवा अवधि वाले शिक्षाकर्मियों का होगा संविलियन, वीरेंद्र दुबे बोले – हर छमाही में होते रहेंगे संविलियन

Shri Mi
1 Min Read

[wds id=”13″]

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

Shikshakarmi,virendra dubeyरायपुर।शालेय शिक्षाकर्मी संघ के प्रांताध्यक्ष वीरेंद्र दुबे ने शिक्षा सचिव गौरव द्विवेदी से हुई बात के आधार पर जुलाई 19 तक,8 वर्ष पूर्ण करने वाले शिक्षाकर्मी साथियों को आश्वश्त करते हुए कहा कि, स्कूल शिक्षा विभाग के द्वारा संविलियन के पूर्व में बनाई गई समयसारणी अपने तय समय पर निश्चित रूप से पूर्ण की जावेगी,अर्थात जुलाई19 तक 8 वर्ष की सेवावधि पूर्ण करने वाले शिक्षाकर्मी साथियों का संविलियन नियमानुसार अवश्य सम्पन्न होगी।जुलाई19 के बाद जनवरी20,फिर हर छः माह क्रमशः यह प्रक्रिया की जावेगी।

चूंकि शासन ने नई नियमित भर्ती का एलान कर विज्ञापन भी निकाल दिया है,जबकि अभी लगभग 48000 शिक्षाकर्मियों का संविलियन नही हो पाया है।जिससे समस्त संविलियन से वंचित शिक्षाकर्मियों में आक्रोश है।

शालेय शिक्षाकर्मी संघ ने मांग की है कि वर्तमान सरकार, सबका संविलियन करने की अपनी घोषणा को जुलाई 19 में अमलीजामा पहनाकर समस्त शिक्षाकर्मियों को चिंतामुक्त कर सकती है। जिससे नई भर्ती से होने वाले उनकी वरिष्ठता के नुकसान से भी बचाया जा सकता है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close