जेट एयरवेज ने इकॉनमी और प्रीमियम कस्टमर्स के लिए पेश किए ऑफर

Shri Mi
2 Min Read

jet_airways-759-620x400नईदिल्ली। इंडियन एयरलाइंस जेट एयरवेज ने कुछ ऑफर्स पेश किए है।हाल ही खबर आई है कि जेट एयरवेज एयरलाइंस ने अपने इकॉनमी क्लास के कस्टुमर्स के किराए में 30 फीसदी की कटौती की है। न सिर्फ इकॉनमी क्लास के लिए बल्कि प्रीमियर क्लास के कस्टुमर्स के लिए एयरलाइंस ने ऑफर निकाले हैं। प्रीमियम क्लास के कस्टुमर्स के किराए में 20 फीसदी की छूट दी जा रही है। एयरलाइंस कंपनी ने गुरुवार को बताया कि छह दिन चलने वाली यह छूट 11 अगस्त यानी शुक्रवार से शुरू हो रही है। एयरलाइन ने एक बयान में कहा, इस सेल के तहत खरीदे गए टिकटों पर घरेलू यात्रा 5 सितंबर से वैध होगी। आपको बता दें कि एयरलाइन के ऑफर्स के तहत खरीदे गए टिकट अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए 15 सितंबर से वैध होंगे। इसमें कहा गया, यह छूट वन वे और र्टिन टिकट दोनों पर लागू होगी, जो कि 44 घरेलू गंतव्यों तथा 20 अंतर्राष्ट्रीयगंतव्यों के लिए उपलब्ध है।

                         कंपनी की ओर से ग्राहकों को दिए जाने वाले ये ऑफर 15 अगस्त के ठीक पहले दिए जा रहे हैं। कंपनी ने अपनी फ्रीडम टू फ्लाई ऑफर के तहत इकनॉमी क्लास वालों के लिए महज 799 जबकि प्रीमियम क्लास के ग्राहकों के लिए मात्र 2,099 रुपए के टिकटों की पेशकश की है।गौरतलब है कि इससे पहले जून में भी कंपनी की ओर से ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश किए गए थे।

                        कंपनी ने 7 से जून के बीच भी सभी टैक्स सहित महज 1,111 रुपए से बुकिंग करने की पेशकश की थी। लेकिन दो माह पहले दिए गए ऑफर के टिकट सिर्फ इकॉनमी क्लास के यात्रियों के लिए ही थे, लिहाजा अब कंपमी की ओर से प्रीमियम क्लास के लिए भी कम किराए वाले टिकट पेश किए गए हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close