जेबीसीसीआई में श्रमिक संगठन को तवज्जो

BHASKAR MISHRA
1 Min Read
secl_viewबिलासपुर—कोलइण्डिया की जेबीसीसीआई-की  स्टेण्डर्ड डाईजेशन कमेटी की 15 वीं बैठक कोलकाता में आयोजित की गयी। बैठक में जेबीसीसीआई के गठन और स्वरूप को लेकर विचार विमर्श किया गया।  उपस्थित लोगों ने सर्वसम्मति से जेबीसीसीआई-ग् के गठन में सभी केन्द्रीय श्रमसंघों के अध्यक्षों और प्रतिनिधियों को शामिल करने का फैसला किया।

        जेबीसीसीआई संगठन में इंटक, बीएमएस,  एचएमएस के चार-चार सदस्यों को शामिल किया जाएगा। एटक और सीटू के तीन-तीन सदस्य शामिल होंगे। कुल 18 सदस्यीय केन्द्रीय श्रमसंघों की कमेटी बनायी जाएगी। संगठन में 18 अल्टरनेटिव सदस्यों को भी शामिल करने निर्णय लिया गया है। जानकारी के अनुसार कमेटी में प्रबंधन के 18 सदस्य होंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                      बैठक में प्रबंधन आर. मोहन दास कोलइण्डिया निदेशक कार्मिक/औसं, सुश्री शांतिलता साहू निदेशक कार्मिक एनसीएल, के.एस. पात्रो निदेशक कार्मिक ईसीएल, बी.के. पण्डा निदेशक कार्मिक बीसीसीएल, डा. आर.एस. झा निदेशक कार्मिक एसईसीएल, आर.एस. महापात्रो निदेशक कार्मिक सीसीएल, डा. संजय कुमार निदेशक कार्मिक डब्ल्यूसीएल, एल.एन. मिश्रा निदेशक कार्मिक एमसीएल शामिल थे। इस दौरान इंटक के राजेन्द्र प्रसाद सिंह, एटक के रमेन्द्र कुमार, एचएमएस के नाथूलाल पाण्डे, बीएमएस के प्रदीप कुमार दत्ता, सीटू के डी.डी. रामानन्दन भी उपस्थित थे ।

close