जेल में हई मोबाइल चोर की गिरफ्तारी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160203-WA0009बिलासपुर—केन्द्रीय जेल में अपने परिजन से मिलने पहुचे नवागांव निवासी एक व्यक्ति के जेब से टोकन निकाल कर जेल कर्मी से मोबाइल लेकर जा रहे दो युवको को जेल कर्मियो ने हिरासत में लिया है। आरोपी को जेल कर्मियो ने सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया है। प्रार्थी की शिकायत पर दोनो युवको के खिलाफ पुलिस अपराध दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार केन्द्रीय जेल में दो युवक एक व्यक्ति के मोबाइल का टोकन चुरा कर जेल प्रहरी से मोबाइल लेकर फरार हो रहे थे। इसी दौरान मोबाइल मालिक के चिल्लाने पर जेलकर्मियों ने दोनो युवको को दौड कर पकड लिया। मामले में प्रार्थी राजेन्द्र कुमार लहरे ने बताया कि वह अपने परिजन से मिलने जेल आया था। जब वह उससे मिलने जा रहा था उसी दौरान दीपक यादव उससे टकराया और माफी मांग कर चला गया।

                        दीपक के जाने के बाद जब राजेन्द्र ने अपना जेब चेक किया तो उसके जेब में मोबाइल का टोकन नही था। पूछताछ के दौरान जेल प्रहरी ने बताया कि दो युवक टोकन देकर मोबाइल लेकर चले गये हैं। इसी बीच आरोपी दीपक को देखकर राजेन्द्र ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनते ही जेल प्रहरियो ने आरोपी दीपक और जानी भोई को धर दबोचा।

                         इस बीच शातिर दोनो युवकों ने बचने के लिए मोबाइल का सिम भी बदल दिया था।  जेलप्रहरियो ने दोनो युवको को सिविल लाइन थाने को सौंप दिया । पुलिस ने प्रार्थी की शिकायत पर अपराध दर्ज कर आरोपियो को न्यायलय में प्रस्तुत किया है।

close