जोगी काँग्रेस के इक़बाल अहमद रिज़वी बोले-पेट्रोल-डीजल की कीमतो में कटौती मात्र प्रलोभन

Shri Mi
2 Min Read
रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के मीडिया प्रमुख एवं वरिष्ठ अधिवक्ता इकबाल अहमद रिजवी ने कहा है कि पेट्रोल-डीजल की कीमतो में धीरे-धीरे कटौती ऊंट के मुंह में जीरे के समान है जो मात्र भाजपा सरकार द्वारा वोट प्राप्ति के लिए प्रलोभन को दर्शाता है। पांच राज्यो में हो रहे चुनाव में सत्ता प्राप्ति के लिए भाजपा का यह प्रयास व्यावसायिक मानसिकता का परिचायक है जिसे भविष्य में स्वार्थ सिद्धि को ध्यान में रखकर तेलो की कीमत आंशिक रूप से घटायी जा रही है।
पांचो राज्यो में चुनाव सम्पन्न होने के पश्चात् केन्द्र की भाजपा सरकार इस कटौती की भरपाई प्राप्त करने हेतु पेट्रोल-डीजल की कीमतो में पुनः इजाफा करने की भाजपाई मानसिकता स्पष्ठ परिलक्षित होती है।
रिजवी ने कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार स्मार्ट फोन, टिफिन आदि बांटकर छत्तीसगढ़ के जनता के पैसो का दुरूपयोग कर रही है और आम चर्चा यह भी है कि अंत में भाजपा सरकार द्वारा बनायी और बेची जा रही शराब बांटने का सहारा तो लिया ही जाएगा परन्तु 3 बार प्रदेशवासियो को धोखा देकर सत्ता हथियाने वाली भाजपा का यह दांव प्रदेश की जागरूक जनता चलने नही देगी।
प्रदेश की जनता ने क्षेत्रीय दल जकांछ को सत्ता पर बैठाने की ठान ली है क्योकि क्षेत्रीय दल की सरकार जिन प्रदेशो में सत्तासीन है वहां की जनता सुखी, समृद्ध एवं सुरक्षित महसूस कर रही है। इसमे दो मत नही है कि जकांछ छत्तीसगढ़ में ऐसी सरकार देने जा रही है जो छत्तीसगढ़िया की, छत्तीसगढिया के लिए एवं छत्तीसगढ़िया के द्वारा चलने वाली होगी जिसकी आज छत्तीसगढ़ को अति आवश्यक है।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close