जोगी कांग्रेस के स्थापना दिवस पर होगी हल की पूजा…. बाइक-स्कूटर रैली की तैयारी

Chief Editor
2 Min Read

रायपुर ।  जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ 21 जून को अपना तीसरा स्थापना दिवस  जोगी जनसमर्थन दिवस  के रूप में मनायेगी  । जिसके तहत पुरे  प्रदेश की सभी 90 विधानसभाओं एवं सभी ब्लॉकों में युवक जनता कांग्रेस व्दारा बाइक और स्कूटी रैली आयोजित की जाएगी। जिसमे बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता झंडे लगाकर पूरे शहर का भ्रमण करेंगे एवं जगह जगह रूककर लोगों को धन्यवाद देंगे एवं प्रदेश में जोगी सरकार बनाने समर्थन मांगेंगे।

पार्टी की ओर से जानकारी दी गई है कि  सभी 90 विधानसभाओं एवं ब्लॉकों में पार्टी के सदस्य (महिला एवं पुरूष) एक जगह एकत्रित होकर हल की पूजा अर्चना करेंगे। कृषि प्रधान हमारे छत्तीसगढ़ की पहचान  हल   के चारों और पार्टी के झंडे लगाए जाएंगे। पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी  के शपथ पत्र  को हल पर रख कर पूजा अर्चना की जाएगी।  प्रदेश के सभी वर्गों विशेषकर किसानों, महिलाओं एवं युवाओं द्वारा श्री जोगी  को दिए जा रहे अपार समर्थन को 72 सीटों के जनादेश में परिवर्तित करने का प्रण लिया जाएगा।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के मुख्य प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि रायपुर स्थित सागौन बंगला में दोपहर एक  बजे  जोगी जनसमर्थन दिवस  पार्टी के सभी मोर्चा संघठन के पदाधिकारी एवं सभी विभाग के पदाधिकारी प्रभारी महामंत्री अब्दुल हामिद हयात, शहर अध्यक्ष डॉ ओम प्रकाश देवांगन सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों  की उपस्थिति में बैठक कर मनायेंगे ।

 

 

close