जोगी कांग्रेस के 5 नेताओं का कांग्रेस प्रवेश,CM भूपेश बोले-सुबह का भुला शाम को घर लौट आये तो उसे भुला नहीं कहते

Shri Mi
2 Min Read

मरवाही।मंगलवार को दोपहर मरवाही में हुए किसान सम्मेलन में पांच नेताओं की कांग्रेस में घर वापसी हुई।कांग्रेस में प्रवेश पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सुबह का भुला शाम को घर लौट आये तो उसे भुला नहीं कहते. सीएम भूपेश बघेल ने जोगी कांग्रेस के पांच नेता- बिलासपुर से बृजेश साहू, बिल्हा से सियाराम कौशिक, तखतपुर से संतोष कौशिक, मुंगेली से चंद्रभान बारमते और भाटापारा से चैतराम साहू का कांग्रेस में प्रवेश पर स्वागत किया.

Join Our WhatsApp Group Join Now
भूपेश बघेल ने आगे कहा कि लोक सभा का चुनाव सामने  है. जनता से वादा किये थे बिलासपुर कोटमी में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो किसान का कर्जा माफ होगा. राहुल गांधी ने मरवाही में ये ऐलान किया था. हमने 2 घण्टे के अंदर कर्जा माफ किया है. 2500 में धान खरीदी का वादा पूरा किया. 35 किलो चावल देने का वादा 1 अप्रैल से मिलना शुरू होगा.

हालांकि जोगी कांग्रेस के अध्यक्ष अमित जोगी का कहना है कि पार्टी को इनके जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस वापसी कर रहे हैं वे छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ लोगों के लिए संघर्ष करने की जगह सत्ता-सुख भोगना चाहते हैं।राजनीति में ऐसा स्वाभाविक है।मैं उन लोगों को सलाम करता हूँ जो आज भी तमाम प्रलोभन और प्रताड़ना के बावजूद हमारे साथ ठतस्त हैं।मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि जल्द ही जनता का मोह इस सरकार से भंग हो जाएगा क्योंकि जो वादे उन्होंने हमारे ‘शपथ-पत्र’ से चुराए हैं उन्हें पूरा करने के लिए न तो इनके पास नीति है और न ही नीयत।आने वाला भविष्य प्रदेश के एकमात्र मान्यता प्राप्त क्षेत्रीय दल @jantacongressj ‘हल चलाता किसान’ का ही होगा।जय छत्तीसगढ़!

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close