जोगी कांग्रेस ने दी भूपेश बघेल को बधाई,कहा – आउटसोर्सिंग सरकार का स्थाई पलायन

Shri Mi
1 Min Read

सीजेआई रंजन गोगोई,सीजेआई दीपक मिश्रा,जज जस्टिस कुरियन जोसेफ,रिटायर्ड सुप्रीम कोर्ट,वरिष्ठ अधिवक्ता इकबाल अहमद रिजवी,जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे),रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के मीडिया प्रमुख इकबाल अहमद रिजवी ने भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ के तीसरे मुख्यमंत्री का पद ग्रहण करने पर बधाई प्रेषित करते हुये कहा है कि 15 वर्षो बाद पुनः छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़िया धर्म निरपेक्ष सरकार अस्तित्व में आयी है। जिसके लिए भाजपा के कुशासन से पीड़ित एवं प्रताड़ित जनता बधाई की पात्र है। प्रदेश से आउससोर्सिग की सरकार का स्थाई पलायन हो चुका है।(cgwall.com के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

Join Our WhatsApp Group Join Now

जकांछ विपक्ष की निष्पक्ष भूमिका निभाएगी तथा छत्तीसगढ़ एवं छत्तीसगढ़िया के विकास में सरकार को अपना पूर्ण सहयोग देगी।

रिजवी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को एक समायिक सुझाव देते हुये कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने छत्तीसगढ़ के अस्तिव में आने के बाद तत्कालीन राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी द्वारा नया रायपुर में नयी राजधानी का शिलान्यास करवाया था। उक्त स्थल को भाजपा ने द्वेष एवं कुण्ठावश 2 किलोमीटर दूर नया रायपुर बनाया जो भाजपा की स्तरहीन सोच एवं कुण्ठा को दर्शाता है। उक्त शिलान्यास स्थल को नया रायपुर से जोड़ा जाये तथा उस टाउनशिप स्थल का नाम सोनिया गांधी के नाम पर किया जाना उपयुक्त होगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close