जोगी के बयान में अहंकार..बनेगी भाजपा की “बी” टीम—भूपेश

BHASKAR MISHRA
4 Min Read

20160602_143415(1)बिलासपुर– अहंकारी व्यक्ति ही कह सकता है कि टीएस,भूपेश या कांग्रेस को दस सीट नहीं जीतने दूंगा। अजीत नयी पार्टी बना रहे हैं इसोटकी जानकारी नहीं है। उन्होंने इस्तीफा दिया है..इसकी भी जानकारी उन्हें नहीं है। अजीत जोगी के चेहरे ने ही कांग्रेस को नुकसान पहुंचाया है। जगह-जगह खुद को मुख्यमंत्री बताकर वोट मांंगते थे। इस कारण जनता तानाशाह से बचने भाजपा को वोट डालती थी। अब ऐसा नहीं होगा। अजीत जोगी पार्टी बनाएंगे तो फायदा कांग्रेस को होगा। यह अलग बात है कि जोगी ने मुख्यमंत्री के इशारे पर पार्टी बनाने का एलान किया है। दरअसल अजीत जोगी भाजपा की बी टीम बनाने वाले हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                भूपेश बघेल ने आज छ्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अंतागढ टेप काण्ड के बाद पिता और पुत्र का चेहरा सामने अा गया था। अजीत जोगी ने पार्टी प्रत्याशी को बेचने का घृणित काम किया है। मरवाही विधायक को हमने तत्काल बाहर का रास्ता दिखा दिया। अजीत जोगी सीवीसी के सदस्य हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निष्कासन का प्रस्ताव पर अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जोगी ने आज पार्टी बनाने का एलान कर प्रदेश की जनता को राहत देने का काम किया है। फन्डिग सरकार कर रही है। लेकिन अब कांग्रेस की सरकार बनेगी।

                       सवालों का जवाब देते हुए पीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में एनसीपी का जन्म जोगी के तानाशाही के कारण ही हुआ था। आज की परिस्थितियां ऐसी नहीं है। जोगी पार्टी बनाएंगे तो फायदा कांग्रेस को ही होगा। भूपेश ने दावा किया कि एक भी विधायक जोगी के साथ नहीं है। यहां तक रेणू जोगी भी। भूपेश बघेल ने कहा कि जोगी के बयान से अंहकार झलकता है। सतनामी समाज जोगी का समर्थन करेगा के सवाल पर भूपेश ने कहा कि अब विधानसभा में दसों सीट कांग्रेस जीतेगी। पहले हमने मात्र एक सीट हासिल किया था।

                                               कांग्रेस विचारधारा की पार्टी है। जो लोग कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मेहनत पर पानी फेर रहे थे..धीरे धीरे निकल रहे हैं। जोगी की करतूतें जगजाहिर है। अजीत जोगी ने हमेशा कांग्रेस के साथ भितरघात किया है।कांग्रेस में रहकर भाजपा को समर्थन किया है। अंतागढ़ चुनाव,2008 और 13 का चुनाव उदाहरण है। जब जोगी के करतूतों का पर्दाफाश हो गया है तो सरकार ने बी टीम तैयार करने का एलान किया है।

               भूपेश ने बताया कि सोनिया और राहुल गांधी ने मुझे और टीएस को प्रदेश की जिम्मेदारी दी है। हमने निकाय चुनाव में परिणाम भी दिया है। भूपेश ने बोला कि जोगी के नहीं रहने से हमारी सीटें बढेंगी। जोगी के जातिवाद राजनीतिक आरोप का सवाल देते हुए कहा कि अजीत जोगी जातिवाद की राजनीति करते है..कांग्रेस नहीं। कांग्रेस में लोग आते जाते रहते हैं..लेकिन विचारधारा खड़ी रहती है। कांग्रेस सभी वर्गों की पार्टी है।

                               राज्यसभा चुनाव में उपेक्षा के कारण जोगी ने कांंग्रेस से इस्ताफा के सवाल पर भूपेश ने कहा कि धीरे धीरे सभी कारणों का पता चल जाएगा। आखिर जोगी ने इस्तीफा क्यों दिया। भूपेश ने कहा कि 6 जुलाई को जोगी के शक्ति प्रदर्शन पर नजर रखा जाएगा। हमारे विधायक कहीं नहीं जाने वाले हैं। फिर भी गतिविधियों पर नजर रहेगी।

भूपेश ने जिला सहकारी बैंक में कर्मचारियों के बर्खास्तगी के सवाल पर कहा कि पहले नियुक्त करने वाले दोषियों पर कार्रवाई होगी। कांग्रेस दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करती है।

close