जोगी कॉंग्रेस का कटाक्ष,CM ने आखिर मान लिया गरीब है छत्तीसगढ़ की जनता

Shri Mi
2 Min Read
रायपुर-जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के मीडिया समन्वयक व प्रवक्ता संजीव अग्रवाल ने मोबाइल वितरण पर आज मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के द्वारा दिए गए बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि अब जबकि 15 साल के शासन करने के बाद भी भाजपा के नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने यह मान लिया है कि “हमने गरीबों को मोबाइल बाँटा  है” इसका मतलब यह साफ हो जाता है कि आज प्रदेश में 55 लाख परिवार गरीब हैं जो कि ₹500 का मोबाइल फोन भी नहीं खरीद सकते। संजीव ने कहा कि अब यह जनता को सुनिश्चित करना है कि जब मुख्यमंत्री ने स्वयं ही स्वीकार कर लिया है कि आज भी छत्तीसगढ़ प्रदेश की जनता गरीब है तब भाजपा की झूठे विकास के मायने  क्या हैं? 
संजीव अग्रवाल ने आगे कहा कि प्रदेश में मोबाइल वितरण में जितना पैसा सरकार ने मोबाइल  कंम्पनीयों   को दिया है उतने में अगर अंबानी को ही कह कर प्रदेश में कोई उद्योग लगवा देते तो उससे प्रदेश के युवाओं और बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध हो पाता और वे स्वयं ही मोबाइल खरीद लेते, लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार युवाओं को और प्रदेश की जनता को स्वावलंबी बनाने की बजाए पंगू बनाने में लगी हुई है क्योंकि जिस के पास रोजगार नहीं होगा वह मोबाइल लेकर क्या करेगा और मोबाइल में रिचार्ज का पैसा कहां से लाएगा? इसलिए प्रदेश को शिक्षित करना और रोजगार के अवसर पैदा करना किसी भी सरकार की जिम्मेदारी होनी चाहिए ना की चुनावी मौसम में मोबाइल बांटकर लोगों को प्रलोभन देना। लेकिन अब छत्तीसगढ़ की जनता सब समझ गई है किस प्रकार भाजपा सरकार चुनाव से पहले वोट बैंक की राजनीति कर रही है। 
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close