जोगी कॉंग्रेस ने कहा-अजीत जोगी की बढ़ती लोकप्रियता से कॉंग्रेस-भाजपा मे खलबली

Shri Mi
3 Min Read
रायपुर-जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रवक्ता व मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ की राजनीति में चल रही उथल-पुथल पर कटाक्ष करते हुए भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि एक बार फिर साबित हो गया कि कांग्रेस पार्टी, भारतीय जनता पार्टी की बी टीम है क्योंकि जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी के तमाम नेता अपनी अपनी पार्टी छोड़ कर छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री और जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक अजीत जोगी के नेतृत्व को स्वीकार कर जनता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं, उससे यह साबित हो रहा है कि अजीत जोगी की बढ़ती लोकप्रियता और जन समर्थन के कारण दोनों ही राजनीतिक दलों में खलबली मच गई है जिसके कारण दोनों ही राजनीतिक दल धन, बल, सत्ता और विधानसभा चुनाव 2018 के टिकट का लालच देकर जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ जे के नेताओं को तोड़कर अपनी पार्टी में शामिल करने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में कल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के युवा नेता विनोद तिवारी को भी प्रदेश महामंत्री अथवा रायपुर शहर अध्यक्ष जैसे  पद का लालच देकर कांग्रेस में शामिल किया गया और कोई दो राय नहीं है कि उन्हें धन का प्रलोभन भी दिया गया होगा। 
संजीव अग्रवाल ने कहा कि हाल के दिनों में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष भी लालच देकर कुछ लोगों को जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ जे से तोड़ कर कांग्रेस प्रवेश कराया गया था और कल भी छत्तीसगढ़ काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के जन्म दिवस के बहाने लालच देकर कुछ लोभी और मौक़ापरस्त लोगों को जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) से तोड़ कर कांग्रेस प्रवेश कराया गया जिससे भाजपा को फायदा हो क्योंकि कुछ कांग्रेस के नेता जोकि भाजपा के टुकड़ो पर जिंदा हैं अपने आकाओं को खुश करने में लगे हुए हैं जिन्हें अपनी पार्टी से भी कोई लेना देना नहीं है। 
संजीव अग्रवाल ने कहा कि, धर्मदास महिलांग, बालमुकुंद देवांगन, हरिकिशन कुर्रे, परमेश्वर यदू जैसे नेता, भाजपा के कार्य समिति के सदस्य थे। लेकिन ये भाजपा के दिग्गज नेता अजीत जोगी के नेतृत्व और जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ जे की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए भाजपा को आईना दिखाते हुए हमारी पार्टी में शामिल हो गए और कांग्रेस, जो कि भाजपा की बी टीम है वह जोगी कांग्रेस के नेताओं को तोड़ रही है। जिसको जनता कांग्रेस में मान सम्मान दिया, उन नेताओं पर कांग्रेस पार्टी दांव लगा रही है लेकिन जनता समझ चुकी है कि भाजपा और कांग्रेस एक हैं। लेकिन छत्तीसगढ़ की जनता की आवाज़ अजीत जोगी ही हैं और वो ही छत्तीसगढ़ का उद्धार कर सकते हैं इसलिए जनता उनको अगला मुख्यमंत्री बनाने का मन बना चुकी है। 
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close