जोगी ने सीएम डॉ रमन पर कसा तंज, स्टूडेंट थे तब बेट नहीं पकड़ा,अब इतने बड़े खिलाड़ी कैसे हो गए.?

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ में चुनाव सम्पन्न हो चुके है और 11 दिसंबर को नतीजे आ जाएंगे।हर ओर यह चर्चा का विषय है कि सरकार किसकी बन रही है।विभिन्न दलों द्वारा अपने अपने दावे किए जा रहे है।बुधवार को छत्तीसगढ़ चुनाव में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) और बसपा की मतगणना समीक्षा बैठक हुई। बैठक में पार्टी के सभी प्रत्याशियों सहित जोगी बसपा, सीपीआई के अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष भी शामिल रहे। बैठक में अजीत जोगी ने मतगणना को लेकर प्रत्याशियों और पदाधिकारियों को निर्देश दिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बैठक में विधानसभा चुनाव के नतीजों पर जोगी ने कहा कि उम्मीद है कि जनता कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। वहीं मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के अंतिम बॉल पर छक्का मारने के बयान कहा कि,जब वे आयुर्वेद कॉलेज में छात्र थे तब उन्होंने बल्ला नहीं पकड़ा अब कैसे इतने बड़े खिलाड़ी बन गए कि अंतिम बॉल पर छक्का लाएंगे।

साथ ही बैठक में कोटा से जोगी काँग्रेस प्रत्याशी रेणु जोगी ने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए अपनी जीत का भरोसा जताया। रेणु जोगी ने कहा कि वे चाहती हैं कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार न बने।

एक सवाल पर जब उनसे पूछा गया कि वे किसकी सरकार चाहती हैं तो उन्होंने न जनता कांग्रेस का नाम लिया और न ही कांग्रेस का बल्कि गोल-मोल जवाब देते हुए कहा कि वे चाहती हैं कि बीजेपी की सरकार न बने।यही प्रदेश के हित में होगा।रेणु जोगी ने कहा कि मेरे क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने पूरी मेहनत की। ये मेरा चौथा चुनाव था और मैं पूरी तरह से संतुष्ट हूं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close