जोगी ने सुनाया रिजल्ट:इस बार चुनावी परीक्षा के सभी सब्जेक्ट में फेल रहेगी BJP

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा है कि मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह नवम्बर में चुनावी परीक्षा की तैयारी में जी-जान से जुट गये हैं और अप्रत्याशित टिप्पणियों के माध्यम से परीक्षा में फर्स्ट आने का उन्हें मुगालता हो गया है।डा. रमन सिंह पिछली तीन विधानसभा की चुनावी परीक्षा में ले-देकर द्वितीय श्रेणी प्राप्त कर सके थे। उन्हें भली-भांति ज्ञात है कि पिछली तीनों परीक्षाओं में द्वितीय श्रेणी में आने के लिये कैसे-कैसे पापड़ बेलने पड़े थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

चौथे चुनावी रिजल्ट में प्रथम श्रेणी प्राप्त करने का सपना केवल सपना ही सिद्ध होने वाला है या हो सकता है कि उन्हें परीक्षा के सारे पर्चे लीक होने का पूर्वाभास हो चुका है। इस परीक्षा में तृतीय श्रेणी के पासिंग अंक प्राप्त करने के लिये तरह-तरह के जुगाड़ भाजपा द्वारा अभी से किये जा रहे हैं।

परन्तु प्रदेश की जनता सजग परीक्षक के रूप में परीक्षा में भाजपा को अनुत्तीर्ण करने की ठान चुकी है तथा भाजपा सारे विषयों में फेल होकर एक नया इतिहास नवम्बर की परीक्षा के रिजल्ट में स्थापित करने जा रही है।

जोगी ने कहा है कि विगत 15 वर्षों में प्रदेश की पीड़ित एवं प्रताड़ित छत्तीसगढ़िया जनता ने भाजपा एवं डा. रमन सिंह दोनों को भली-भांति परख लिया है तथा चौथी बार की परीक्षा में उन्हें सप्लीमेन्टरी के लिये भी अयोग्य सिद्ध कर देगी और पुनर्मूल्यांकन की अर्जी लगाने के काबिल भी भाजपा नहीं रह पायेगी।

भाजपा और रमन सरकार सभी विषयों में फेल होने वाली है, अब तो ट्यूशन का सहारा भी काम आने वाला नहीं है। आम चर्चा है कि अब तो केवल ईवीएम ही भाजपा को पासिंग मार्क्स दिलवा सकती है। पिछली परीक्षा में तो मात्र 0.7 प्रतिशत मार्क्स का ही अन्तर था, इस बार तो भाजपा को परीक्षा में पासिंग अंकों के भी लाले पड़ने वाले हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close