टीचर ने बच्चे को मारा थप्पड़..टेबल से टकराया,सिर में लगी चोट..पुलिस तक पहुंचा मामला

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।सिरगिट्टी के शासकीय स्कूल के प्रधान पाठक द्वारा पहली कक्षा के छात्र से मारपीट करने का मामला सामने आया है। बता दें कि सिरगिट्टी के शासकीय स्कूल बनाकडीह प्रधान पाठक पर पहली कक्षा के छात्र से मारपीट करने और सिर फोड़ने का आरोप लगाते हुए परिजन थाने पहुंचे।इस दौरान पुलिस ने छात्र की काउंसलिंग की जिसमें पता चला कि छात्र को शिक्षक ने थप्पड़ मारा जिससे वो टेबल पर गिरा और सिर फट गया पुलिस ने इस प्रकरण को पुलिस हस्तक्षेप अयोग्य माना है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार दोपहर बनाकडीह निवासी अमिताभ बंजारे और परिजन पहली कक्षा के छात्र राज बंजारे को लेकर स्कूल पहुंचे।छात्र के सिर में चोट आई थी और खून निकल रहा था।उनका आरोप था कि स्कूल के प्रधान पाठक ने उनके बच्चे के साथ मारपीट कर दिया।

टीआई ने खून से लथपथ छात्र का मुलाहिजा कराया और अस्पताल में इलाज कराय। इसके बाद महिला हवलदार और आरक्षको के साथ खुद बच्चे को ले जाकर काउंसलिंग की।इस पर छात्र ने बताया कि क्लास रूम में प्रधान पाठक ने उन्हें थप्पड़ मारा था।जिससे वह टेबल में जा गिरा इसके चलते उसके सिर में चोट लगी।मामला सामने आने पर पुलिस ने इस मामले को पुलिस हस्तक्षेप अयोग्य माना है।

इस दौरान प्रधान पाठक से भी पूछताछ हुई है।उनके अनुसार पुलिस ने पहली कक्षा के बच्चों को भी बुलाया था कि छात्र शरारत कर रहा था इस पर उसे शांत करने प्रधान पाठक द्वारा थप्पड़ मारा गया जिससे छात्र लड़खड़ा गया और उसका सिर टेबल में लग गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close