टेक्साटाईल मार्केट बनने से थोक कपड़ा व्यवसाइयों को होगी सहूलियत,अमर अग्रवाल ने किया टेक्सटाईल मार्केट का शिलान्यास

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।नगरीय प्रशासन मंत्री ने रायपुर रोड स्थित परसदा में टेक्सटाईल मार्केट का शिलान्यास किया। मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि टेक्सटाईल मार्केट थोक कपड़ा व्यापारियों की दूरदृष्टि का परिचायक है। शहर बढ़ने के साथ ही कपड़ा व्यवसाय भी बढ़ रहा है।  कपड़ा व्यापारियों द्वारा बहुत अच्छे मार्केट की कल्पना की गई है। टेक्सटाईल मार्केट के बन जाने से कपड़ा के थोक व्यापारियों को काफी सहूलियत होगी। आस-पास के क्षेत्रों को भी टेक्सटाईल मार्केट का बहुत लाभ मिलेगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

थोक व्यापारी बधाई के पात्र हैं जो अपने व्यापार को सुव्यवस्थित रूप से मार्केट के जरिये बसाना चाहते हैं। स्मार्ट सिटी बिलासपुर में थोक कपड़ा मार्केट अपनी अलग पहचान बनाएगा। उल्लेखनीय है कि थोक मार्केट 13 एकड़ में बनाया जाएगा। मार्केट में व्यापारियों के लिये तीन सौ दुकानें बनाई जाएंगी। मार्केट में बैंक, रेस्टोरेंट, वेटिंग हाल, पार्किंग सहित सभी सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी, महापौर किशोर राय,  अंजनी कौशिक(सरपंच), देवेंद्र कौशिक, श्प्रवीण दुबे, संतोष शर्मा, किशोर पंजवानी उपस्थित रहे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close