ट्रक की चपेट में आया बुजुर्ग

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160104-WA0000बिलासपुर– देवरीखुर्द निवासी एक वृद्ध को तेज रफ्तार ट्रक ने लालखदान फाटक के पास अपनी चपेट में ले लिया । घटना अग्रवाल धर्मकांटा के पास हुई। हादस में घटना स्थल पर बृद्ध की मौत हो गयी।  दुर्घटना की जानकारी मिलते ही परिजन और मोहल्लेवासी मौके पर पहुच गए। आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। जिससे चलते ट्रैफिक व्यवस्था प्रभावित हुई।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची तोरवा पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया । लोगो को समझाइस के बाद चक्काजाम को खत्म किया गया।

              बिलासपुर की खराब सड़कों की हालत किसी से छिपी नहीं है। आए दिन लोगो को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है। आज भी ऐसा ही कुछ हुआ।  देवरीखुर्द निवासी अशोक कुमार पिता धरम दास 55 वर्ष अपनी सायकल से लालखदान की ओर जा रहा था। इसी दौरान ट्रक सीजी 10 जी 7672 ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

                 दुर्घटना में अशोक कुमार की मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही परिजन और मोहल्लेवासी मौके पर पहुंचे। सड़क सुधारने की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम और दुर्घटना में हुई मौत की सूचना पाकर तोरवा पुलिस भी घटना स्थल पर  पहुच गयी।  लोगो को समझा-बुझा कर किसी तरह चक्काजाम को खत्म कराया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक झुमुक ध्रुव सरगांव निवासी को हिरासत में लिया है।

 

close