ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार घायल..विधायक तोखन ने पहुंचाया अस्पताल…दौरा किया रद्द

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
लोरमी(योगेश मौर्य)–ट्रेक्टर की ठोकर से बाइक सवार बालक घायल हो गया। रास्ते से गुजर रहे संसदीय सचिव तोखन साहू ने युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। दरअसल घमय हुई  जब तोखन साहू किसी कार्यक्रम के लिए मौके से गुजर रहे थे। इसी दौरान साहू ने देखा कि पीथमपुर मोड़ के पास एक्सीडेंट से पीड़ित शोभा राम निषाद की हालत बिगड़ रही है। विधायक ने तत्काल पीड़ित बालक को अपनी गाड़ी से अस्पताल तक पहुंचकर भर्ती कराया।पीथमपुर मोड़ के पास ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवाल शोभा राम निषाद घायल हो गया। गांव वालों ने 108 एम्बुलेंस को फोन से बुलाया लेकिन समय पर मदद नहीं मिलने से शोभाराम की स्थिति बिगड़ने लगी। इसी दौरान लोरमी विधायक तोखन साहू मौके से गुजर रहे थे। उन्होने पीडित को अपनी गाड़ी में बैठाकर तत्काल लोरमी स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। तोखन ने अपना दौरा रद्द भी कर दिया।
लोगों ने बताया कि ग्राम औराबांधा निवासी शोभाराम निषाद पिता भुगनु निषाद उम्र 13 वर्ष अपने परिचित के साथ मोटरसायकल से घर जा रहा था।  पीथमपुर मोड़ के पास ट्रेक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दिया। बाइक के पीछे बैठे शोभाराम को पैर में चोट आयी। लेकिन ट्रेक्टर चालक फरार होने में सफल रहा।
                देखते ही देखते घटना स्थल पर भीड़ जुट गयी। इसी दौरान संसदीय सचिव और विधायक तोखन साहू कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। भीड़ को देखकर रुक गए। ग्रामीणों ने बताया कि 108 को फोन किया गया लेकिन आने में देरी हो रही है। स्थिति को देखते हुए विधायक ने तुरंत घायल बालक को अपनी से लोरमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बालक का इलाज अच्छे से करने को कहा।
close