ट्विटर पर PM मोदी ने सीएम भूपेश बघेल को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं…तो रफाल पर राहुल ने यह लिख दिया

Chief Editor
5 Min Read

बिलासपुर(मनीष जायसवाल)।देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की  बधाई देते हुए ट्विट किया अपनी शुभकामनाएं में  उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना की है।CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

राहुल गांधी के ट्विटर हैंडल से राफाल को लेकर  किया ट्विट हुआ जिसमें  लिखा था कि रफ़ाल में भारतीय ख़ज़ाने से पैसे की चोरी हुई।“सत्य एक है, मार्ग कई।”महात्मा गाँधी
राफेल विमान खरीदे पर राहुल गांधी ने  केंद्र सरकार पर फिर हमला बोला है ,उल्लेखनीय है कि राजग सरकार ने 23 सितम्बर, 2016 को फ्रांस की एरोस्पेस कंपनी दसाल्ट एविएशन के साथ 36 लड़ाकू विमान खरीदने के लिए 59,000 करोड़ रुपये का सौदा किया था। इसी डील पर कांग्रेस ने सवाल उठाये थे।

राहुल गांधी के ट्विट पर पलटवार करते हुए रेलमंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट किया और लिखा कि‘राहुल गांधी के कई सहयोगी निजी तौर पर यह बताते हैं कि अपने पिता के पापों को धोने के लिए राफेल (Rahul Gandhi On Rafale) को लेकर राहुल की जो सनक है, उससे पार्टी को नुकसान हो रहा है। परंतु अगर कोई अपने ही विध्वंस का इंतजार कर रहा है तो शिकायत करने वाले हम कौन होते हैं?’पीयूष गोयल ने कहा, ‘हम राहुल गांधी को 2024 का चुनाव राफेल के मुद्दे पर लड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं।’ 

राहुल गांधी के राफाल पर हुए ट्वीट पर जवाब देते हुए पूर्व रक्षा मंत्री ब वतर्मान  देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने लिखा कि रक्षा ऑफसेट निष्पादन पर कैट की पूर्व निर्धारित रिपोर्ट बजट सेशन में रखी जानी थी किंतु कोविड-19 के कारण सत्र समाप्त हो गया आने वाले सत्र में यह रिपोर्ट सदन के पटल पर रखी जाएगी।

सीएम भूपेश भूपेश के जन्मदिन पर युवाओं की नौकरी के लिए अमित जोगी  रखेंगे उपवास:-नौकरी और नियमितिकरण से ही स्व.राजीव गांधी का सपना सार्थक होगा।इस आग्रह को लेकर मैं CM श्री @bhupeshbaghel  के जन्मदिन (23.8.20) को अपने घर(जोगी बंगला)में उनके दिर्घायु होने के लिए उपवास रखूँगा और छत्तीसगढ़ महतारी से प्रार्थना करूँगा कि उनको अपने वादे अविलम्ब पूरा करने की आशीष दें।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह वतर्मान कांग्रेस की सरकार के काम काज को लेकर ट्विटर पर  लिखते है कि  कांग्रेस सरकार के सफल प्रयासों से लॉकडाउन में शराब की लगातार बढ़ती डिमांड को देखते हुए मुख्यमंत्री श्री @bhupeshbaghel को  @RahulGandhi  से “शराब प्रोत्साहन न्याय योजना” का शुभारंभ भी करवा लेना चाहिए।18 महीने में यही एक मात्र उपलब्धि है @INCChhattisgarh सरकार की

हद का विज्ञापन क्या होता है यह भाजपा महासचिव सरोज पांडेय ने ट्विट में बताया कि-कमाल है उत्तरप्रदेश के किसान को छत्तीसगढ़ का किसान बताकर उसकी फोटो सरकारी विज्ञापन में लगा दिया।ये काम केवल भूपेश सरकार ही कर सकती है।छत्तीसगढ़ के एक भी किसान को इस लायक ही नही छोड़ा है कि उसका प्रफुल्लित चेहरा फोटो में आ सके। यहाँ किसान केवल झूठे आश्वासन और योजनाओं पर जी रहा है।

नई शिक्षा नीति एवं केंद्रीय भर्तियों के लिए नेशनल रिक्रूटमेंट एजेंसी को पूर्व आईएएस ओपी चौधरी ने क्रांतिकारी कदम बताया-: ट्विट में लिखा  तीन दशक के बाद नई शिक्षा नीति हाल ही में आई है और अब केंद्रीय भर्तियों के लिए #NationalRecruitmentAgency का निर्णय कल श्री @narendramodi सरकार ने कैबिनेट बैठक में लिया है। एक देश-एक परीक्षा से एक परीक्षार्थी-कई परीक्षा की बाध्यता खत्म होगी।

कांग्रेस के सोशल मीडिया डिपार्टमेंट के चेयरमैन है रोहन गुप्ता उनके  ट्विट को रिट्वीट किया … प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने जो कोरोना के बढते आंकड़ो पर था। रोहन गुप्ता ने  ट्वीट पर लिखाकल के 70000 मामलों में मोदी जी के करीबी एक महीने पहले गए “” संभली हुई स्थिति ‘ वाले बयान को साबित कर दिया क्योंकि देश के हाल बद से बदतर हो चुके है। 

राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामले पर मुख्यमंत्री को आड़े हाथों लेते हुए पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ट्विट कर कहा किमुख्यमंत्री निवास में पोरा कार्यक्रम के आयोजन में क्लोज स्पेस, क्राउडेड स्पेस, क्लोज कांटेक्ट पर आधारित था।जब प्रदेश में मुखिया ही प्रोटोकाल का पालन नहीं कर रहे हैं तो बाकी जनता क्या निर्देश मानेगी…????इसलिए प्रदेश में कोरोना  फैलाने के लिए माननीय मुख्यमंत्री सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं…।।(रोम जल रहा था……. नीरो बांसुरी बजा रहा था)

close