ठिठुरते ठंड में खुले आसमान के नीचे शिक्षकों ने गुजारी रात, प्रशासन की हठधर्मिता से आंदोलन जारी

Shri Mi
2 Min Read

राजनांदगांव।जिला प्रशासन और राज्य शासन ने राजनांदगांव के सहायक शिक्षको की जबरिया ट्रांसफर करने तथा जिला शिक्षा अधिकरी की मनमर्जी और स्थानीय समस्याओ के अम्बार के बावजूद शासन की चुप्पी के विरोध में आज पूरा राजनांदगांव जिले के सहायक शिक्षक जिला अध्यक्ष शंकर साहू के अगुवाई में 16 नवम्बर से आंदोलनरत है। यह आंदोलन 16 तारीख के रात को भी जारी रहा जिसके परिणाम स्वरूप जिले के शिक्षको को ठिठुरती ठंड में पूरी रात खुली आसमान में रात गुजारना पड़ा।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

साथ ही सड़क पर बैठकर भोजन करना पड़ा जिससे व्यथित और आक्रोशित हो छग सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक शिव सारथी,सीडी भट्ट,रंजीत बनर्जी,अश्वनी कुर्रे,अजय गुप्ता,बसन्त कौशिक,हुलेश चंद्राकर,संकीर्तन नन्द ने स्थानीय प्रशासन सहित शासन का भी कड़े शब्दों में निंदा किया है और चेताया है कि अपने राजनांदगांव जिला इकाई के साथियो के आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा है कि अगर राजनांदगांव के सहायक शिक्षको का जबरिया ट्रांसफर निरस्तीकरण सहित अन्य स्थानीय मांगो का जल्द निराकरण नही किया गया।

तो पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन कर विरोध किया जाएगा जिसकी सारी जवाबदारी राजनांदगांव जिला शिक्षा अधिकारी हेमंत उपाध्यय और जिला कलेक्टर की होगी।

फेडरेशन के प्रांतीय संयोजकगणो ने इस मामले में मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल से भी हस्तक्षेप करने की अपील किया है

उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील किया है कि राजनांदगांव के जिला कलेक्टर और जिला शिक्षाधिकारी को आदेश निर्देश जारी कर जल्द से जल्द शिक्षको की समस्या का निराकरण करे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close