ठेला खोंमचों और फेरीवालों पर कार्रवाई….थाना क्षेत्रों में चला अभियान..अपराधियों की अटकने लगी सांस…

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— जिला पुलिस की सक्रियता से फेरी,डेर और घूम घूमकर व्यापार करने वालों में हड़कम्प है। इसी क्रम में आज पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर मुसाफ़िर फेरीवाले डेरेवाले घूमघूम कर सामान बेचने वालों को ध्यान दिया गया। पुलिस कप्तान के आदेश पर गयी कार्यवाही के दौरान सैकड़ों की संख्या में मुसाफिर और फेरी वालों की जांच पड़ताल हुी। संदिग्धों के खिलाफ कार्रवाई भी की गयी। मुसाफिरों की चेकिंग के दौरान गौरेला थाना क्षेत्र में एक शातिर चोर को गिरफ्तार भी किया गया है।
            पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल के विशेष निर्देश पर बुधवार को पुलिस जिले के सभी एसएचओ थाना क्षेत्रों में पेरीवालों, घूम घूम कर व्यापार करने वालों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया गया । संबधित थाना क्षेत्र में आने वाले मुसाफिर ,फेरीवाले ,डेरे और अन्य संदिग्ध व्यक्तियों  को चेक किया गया। कई  संदिग्धों को थाना लाकर  पूछताछ भी हुई।
                 एडिश्नल एसपी ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि थाना  तारबहार से 35, कोतवाली से 23, सरकंडा से 37, सकरी से 25, सिरगिट्टी से 15,  हिरी से 40, सीपत 26, बिल्हा से 7 लोगों से विशेष पूछताछ हुई। इसके अलावा कोटा में 20, गौरेला में 20, व्यक्तियों को चेक किया गया। चेकिंग के दौरान एक चोरी के आरोपी  इम्तियाज  अहमद  निवासी अंबेडकर नगर गोरेला को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के खिलाफ उचित कार्यवाही हुई है। ओपी शर्मा ने बताया कि  अन्य क्षेत्रों में संदिग्धों के खिलाफ अभी कार्यवाही जारी है। पुलिस कप्तान के निर्देश पर सभी थानदारों को मुसाफिरी दर्ज अभियान को गंभीरता से लेने को कहा गया है।
close