डायल 112 का कमाल..शिकायत के बाद चलती बस में पकड़ा गया आरोपी…जेब से मिले गायब रूपए

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—डायल-112 की ततपरता से चोर पकड़ में आया है। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने हिर्री पाइंट के पास आरोपी को चोरी किए गए रूपयों के साथ धर दबोचा है। हिर्री पुलिस ने प्रार्थी सनत कुमार की रिपोर्ट पर आरोपी दीपक गेंदले के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत अपराध दर्ज किया है।
                 डायल 112 को सनत कुमार अग्रवाल निवासी सनत कुमार अग्रवाल ने यात्रा के दौरान जानकारी दी कि रायपुर से बिलासपुर जाते समय किसी ने उनका जेब काट लिया है। आरोपी ने 23 हजार रूपए पार कर दिया है। प्रार्थी ने यात्रा के दौरान अपनी स्थिति की जानकारी भी दी। सूचना मिलते ही डायल 112 ने तत्काल नियमित फिक्स्ड प्वाइंट पोस्ट ऑफिस हीर्री को जानकारी दी। वाहन के साथ मौके पर मौजूद आरक्षक संजय विश्वास और चालक 318 रामेश्वर यादव  तैनात थे।
                 डायल 112 को शिकायत कर्ता सनत कुमार अग्रवाल पिता स्वर्गीय स्वरगु प्रसाद अग्रवाल उम्र 86 साल  निवासी पुरानी बस्ती लोहारे चौक रायपुर ने बताया कि किसी काम से रायपुर से हाई कोर्ट बिलासपुर आया था। काम के बाद सिटी बस वाहन क्रमांक सीजी 10 जी 1450 से बिलासपुर से वापस रायपुर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान किसी ने उसके जेब 23000 रूपए पार कर दिया।
              पुलिस के अनुसार सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी हीर्री,थाना स्टाफ के साथ प्रार्थी बस को रोककर बस की तलाशी ली । तलाशी के दौरान बस में ही सवार दीपक गेंदले पिता गोपी गेंदले उम्र 24 वर्ष निवासी भारतीय नगर वार्ड नंबर 14 बिलासपुर से पूछताछ हुई। तलाशी के दौरान उसके पास से 22500 बरामद हुए। आरोपी को अग्रिम कार्यवाही के लिए थाना हीर्री लाया गया। प्रार्थी सनत कुमार अग्रवाल की रिपोर्ट पर थाना हिर्री पुलिस ने आईपीसी की धारा 379  का अपराध पंजीबद्ध किया है।
TAGGED: , , ,
close