डॉ.महंत बोले- मोदी सरकार का झूठ उजागरः अन्नदाताओँ को ठगने का काम कर रही रमन सरकार

Chief Editor
3 Min Read
रायपुर । छत्तीसगढ़ काँग्रेस कमेटी के चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ चरणदास महंत ने भाजपा द्वारा शासित केंद्र और राज्य सरकारों पर हमला करते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार और राज्य की रमन सरकार ने जनता को अच्छे दिनों का सपना दिखा कर केवल ठगने का काम किया है । खासकर हमारे अन्नदाताओं को ….। क्योंकि, पिछले दिनों देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए छत्तीसगढ़ की एक आदिवासी महिला से बात की थी कि उसकी खेती की कमाई दुगनी हुई है कि नहीं, जिसके जवाब में महिला ने हाँ में उत्तर दिया था ।  लेकिन कल रात को एक राष्ट्रीय समाचार चैनल द्वारा दिखाई गई रिपोर्ट में यह साबित हो गया कि यह सब एक छलावा था और केन्द्र सरकार झूठ बोल रही है और जब उस समाचार चैनल के संवाददाता ने उस महिला से प्रश्न किया तो उसने खुलासा किया कि उसकी खेती की कमाई दुगनी तो दूर पहले से भी कम हो गई है और जब संवाददाता ने उससे पूछा कि आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठ क्यों बोला तो उसने जवाब में कहा कि उससे ऐसा कहने के लिए केन्द्र से आए एक अधिकारी ने कहा था और प्रशिक्षण भी दिया गया था ।  यही बात उस गाँव के प्रधान ने भी कहा था।
डॉ चरणदास महंत ने कहा कि क्या अब अपनी योजनाओं का प्रचार प्रसार, मोदी सरकार मीडिया के माध्यम से झूठ बोल कर करेगी और इसी को विकास का नाम देगी? अब ये तो यह साबित हो गया है कि “भाजपा शासित केन्द्र और राज्य सरकारों के नाम बड़े और दर्शन खोटे हैं”
डॉ महंत ने कहा कि जो सरकार अन्नदाताओं को ठग सकती है उससे किसी प्रकार के विकास की अपेक्षा नहीं की जा सकती है। जनता अब भाजपा के लगभग 15 साल के कुशासन से त्रस्त हो चुकी है और छत्तीसगढ़ आगामी विधानसभा चुनाव में 2018 में काँग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  राहुल गांधी के मार्गदर्शन में सरकार बनाने का मन बना चुकी है।
close