ढाबा के पीछे शराब की अवैध बिक्री..2 संचालक गिरफ्तार…देशी,विदेशी और महुआ शराब बरामद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- रतनपुर पुलिस ने ठाबा के आड़ में लोगों के बीच शराब की अवैध बिक्री को लेकर कार्रवाई की ही। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शराब भी बरामद किया है। दो ठाबा संचालकों को गिरफ्तार भी किया है। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     रतनपुर पुलिस थाना प्रभारी हरविन्दर सिंह की अगुवाई में शराब बिक्री की शिकायत पर ढाबा संचालकों पर कार्रवाई की गयी है। पुलिस जानकारी के अनुसार मुखबीर से जानकारी मिली कि नेशनल हाइवे बाइपास में ढाबा संचालक जयकांत पाण्डेय ढाबा के आड़ में शराब की अवैध बिक्री भी कर रहा है। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम ने धावा बोला। जांच पड़ताल के दौरान ढाबा से 24 पाव देशी, 7 पाव अंग्रेजी और 4 लीटर महुआ शऱाब बरामद किया गया है। जयकांत के खिलाफ आबकारी एक्ट 34(2) के तहत कार्रवाई की गयी है।

                    एक अन्य मामले में रतनपुर पुलिस टीम ने नेशनल हाइवे बायपास में ही ढाबा संचालक आशीष गहलोत के ठिकाने पर धावा बोला गया। पुलिस टीम ने ढाबा संचालक के ठिकाने से 49 पाव देशी, 3 पाव गोवा कुल लगभग दस लीटर शराब बरामद किया है। ढाबा संचालक आशीष गहलोत के खिलाफ भी आबकारी एक्ट 34(2) के  तहत अपराध दर्ज किया गया।

TAGGED:
close