तखतपुर में कांग्रेस का संकल्प शिविर, बूथ स्तर पर मजबूती के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी कांग्रेस

Shri Mi
6 Min Read

तखतपुर (टेकचंद कारड़ा)।कांग्रेस का संकल्प शिविर नगर के पाल मंगलम में आयोजित किया गया जिसमें प्रदेश सरकार के मंत्री और बिलासपुर जिले के प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे उपस्थित हुए और उन्होंने शिविर में उपस्थित कार्यकर्ताओं के मन में उत्साह भर दिया।शिविर को संबोधित करते ही श्री चौबे ने कहा कि कांग्रेस की सरकार अन्नदाताओं और मतदाताओं की सरकार है जिन्होंने कांग्रेस का विश्वास कर विधानसभा चुनाव में अभूत पूर्व सफलता दिलायी और उम्मीद से बढकर कांग्रेस के विधायक चुने।CGWALL.COM के WhatsApp GROUP से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

हमारी पार्टी ने चुनाव के समय घोषणा किया था कि सरकार बनते ही किसानों के सारे कर्जे माफ हो जाऐंगे और धान 25 सौ रूपए में खरीदे जाऐंगे और यह फैसला मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शपथ ग्रहण करने के तुंरत बाद कर दिया पूरे देश में यह ऐसे पहले सरकार है।

जिन्होंने अपने चुनावी वादें को पूरे करने के लिए आधे घंटे की भी देरी नही लगाई। जिस उद्देश्य को लेकर प्रदेश का गठन किया गया था वह उद्देश्य पिछले 15 सालों में पूरा नही हो पाया लेकिन अब कांग्रेस के हाथों में सत्ता है वह प्रदेश गठन के उद्देश्य को हर हाल में पूरा करेंगी।

संकल्प शिविर पर श्री चौबे ने कहा कि जिस तरह से विधानसभा में हमने रणनीती बनाई थी कि मेरा बूथ सबसे मजबूत बूथ यहीं लक्ष्य हम फिर लोकसभा में भी रखेंगे।

हर प्रभारी अपनी बूथ को मजबूत रखेगा और अपने बूथ में काग्रेस को ज्यादा से ज्यादा मत दिलवाऐगा और 1996 से भाजपा के झोली में रही बिलासपुर लोकसभा सीट को कांग्रेस के झोली में डालना है यह सभी आम मतदाताओं और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बदौलत पूरा होगा।

शिविर को संबोधित करते हुए विधायक रश्मि सिंह ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं का मनोबल कोई नही गिरा सकता और यह उन्होंने पिछले 15 साल हमारा साथ देकर साबित कर दिया है अब प्रदेश में कार्यकर्ताओं की सरकार है तो हम सभी ज्यादा उत्साह और लगन के साथ कार्य करेंगे और लोकसभा में कांग्रेस के प्रत्याशी को जीत दिलाऐंगे।

संबोधित करते हुए विधायक शैलेष पाण्डेय ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर वर्ग के ऊपर बोझ डाल दिया अपने तानाशाही का परिचय देते हुए नोटबंदी का दुर्भाग्य शाली निर्णय लिया और इसमें सबसे ज्यादा नुकसान उस गरीब को हुआ, उस महिला को हुआ, उस मजदुर को हो जो एक एक पैसे अपना पेट काटकर जमा किए थे।

उसे फिर वापस पाने के लिए महिनों परेशान रहे जीएसटी के नाम पर व्यापारी के परेशान कर दिए। वहीं छुट के नाम पर आम जनता पीस रही है। जनधन के नाम पर लोगों की मेहनत के पैसे को लुटने का काम भारत के जुमले बाज प्रधानमंत्री ने किया पूरे देश में 34 करोड लोगों का जनधन के नाम पर खाता खोला गया है जिसमें एक रूपए भी सरकार ने नही दिया है।

प्रतिदिन गैस और पेट्रोल के दामों में वृद्धि हो रही है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस सचिव आशीष सिंह ठाकुर ने कहा कि मतदाताओं ने विश्वास व्यक्त कर हमें अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है और हम अपने कार्यकर्ताओं के सहयोग से मतदाताओं के विश्वास को नही तोडेंगे विकास की पहिया जो इस विधानसभा में 15 वर्षो से थमी थी उसे आगे बढाऐंगे इसकी शुरूआत हो गई है।

कार्यक्रम को अटल श्रीवास्तव, अर्जून तिवारी एवं राजेद्र शुक्ला ने भी संबोधित किया है। कार्यक्रम का संचालन जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी एवं आभार प्रदर्शन जितेंद्र पाण्डेय, घनश्याम शिवहरे, शिवनाथ देवांगन ने संयुक्त रूप से किया। शिविर का शुभांरभ महात्मा गांधी के तैलचित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर एवं खादी की माला पहनाकर किया गया।

इस अवसर पर प्रदेश सचिव आशीष सिंह, विवेक बाजपेयी, दुर्गा बघेल, मायारानी सिंह, सुनील शुक्ला, घनश्याम शिवहरे, भगवती बाजपेयी, भूपेंद्र सिंह हूरा, राजेश पाण्डेय, सुरेश ठाकुर, शिवबालक कौशिक, गरीबा यादव, लक्ष्मी सिंह ठाकुर, अम्बालिका साहू, प्रदीप ताम्रकार, सुरेंद्र कौर मक्कड, पुष्पा श्रीवास, सहोदरा राजपूत, शारदा साहू, बिरझेराम सिंगरौल, धर्मेश दुबे, मोहित सिंह राजपूत, बिहारी देवांगन, मंजीत सिंह, आतमजीत सिंह मक्कड, कैलाश देवांगन, अभय कौशिक, अजय कोल, मोंटू मिश्रा, यावेंद्र सिंह बैस, मनीष ठाकुर, उदय वासुदेव, राजू सिंह ठाकुर, चंद्रप्रकाश देवांगन, असमीत चंचल, राजवीर हूरा सहित अन्य उपस्थित रहे।

भाजपा पार्षद समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल– संकल्प शिविर में नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 14 के भाजपा पार्षद प्रियंका आहुजा और उसके पति सुनील आहुजा अपने 20 समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए। कार्यक्रम स्थल पर मंत्री रविंद्र चौबे ने इन सभी को कांग्रेसी गमछा पहनाकर स्वागत किया। अन्य शामिल होने वालों में सुखदास, सुमीत पार्त्रे, श्रीराम, अनिल आहुजा, प्रदीप, राहुल टण्डन, महेतरू, परदेशी, द्वारिका, अशोक, पप्पू, उत्तरा कौशल सहित अन्य शामिल है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close