तखतपुर मे अमित शाह की सभा मे जोगी कॉंग्रेस के 200 से अधिक कार्यकर्ता BJP मे शामिल

Shri Mi
8 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)-तखतपुर बालक हाई स्कूल में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की आमसभा में आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रदेश में बड़ी शराब की दरों को बघेल टैक्स का नाम दिया। और कहा कि यदि देश को सुरक्षित हाथों में रखना है। तो इस बार प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को वोट करें।बस्तर नक्सली हमले में शहीद हुए विधायक भीमा मंडावी और शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए अमित शाह ने कहा कि मैं पूरब से पश्चिम और उत्तर से दक्षिण तक घूम कर आए हैं।यह 246 सभा है आप पूरे देश में मोदी मोदी सुनाई देता है। अगर देश में राहुल बाबा एंड कंपनी की सरकार आ गई। तो देश का प्रधानमंत्री कौन होगा यह किसी को नहीं पता। उन्होंने कहा कि यदि गठबंधन की सरकार बनती है। सोमवार को प्रधान मंत्री शरद पवार मंगलवार को मायावती बुधवार को अखिलेश यादव गुरुवार को एचडी देवगौड़ा शुक्रवार को स्टालिन शनिवार को ममता बनर्जी और रविवार को देश छुट्टी में होगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में भारतीय जनता की पार्टी ने देश में परिवर्तन लाने का काम किया है। 700 गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर 800 परिवार को शौचालय 225 करोड़ घरों में बिजली का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है। छत्तीसगढ़ में जब रमन सिंह की सरकार थी तब प्रदेश का विकास हुआ। और चावल चना नमक यहां तक की चरण पादुका भी निशुल्क वितरण किया गया पर प्रदेश में पिछले 3 माह में जो सरकार कांग्रेस की बनी है उसने सबसे पहले जो वादे करके सरकार बनाई थी।

उन वादों को भूपेश की सरकार ने पूरा नहीं किया और प्रदेश में शराब का रेट बढ़ाकर बघेल टैक्स लगा दिया। और सीमेंट के दर भी बढ़ाकर बघेल टैक्स लगा दिया है। प्रदेश में आयुष्मान योजना को भी बंद कर दिया गया है। इससे गरीब लोगों का 5 लाख का जो इलाज होता था वह भी नहीं हो रहा है भारतीय जनता पार्टी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है। जब कांग्रेस की सरकार थी तब पाकिस्तान हमारे देश के जवानों का सिर काट देते थे अब जब पुलवामा में हमला हुआ तब मोदी सर जी ने घटना में जो 40 जवान शहीद हुए थे। उसके 13 दिन ही पाकिस्तान घर में घुसकर एयर स्ट्राइक की और देशवासियों को भरोसा दिलाया कि जिन हाथों में उन्होंने देश को सौंपा है।

वह सुरक्षा के नाम पर समझौता नहीं करेंगे। जब पाकिस्तान में भारतीय जवानों ने हमला किया तब 2 लोगों को अच्छा नहीं लगा एक पाकिस्तान जो मातम मना रहा था और दूसरा राहुल बाबा एंड कंपनी जिन्हें पाकिस्तान पर किए। हमले पर बातचीत करने की बात कहते थे क्या पाकिस्तान के वे चचेरे भाई हैं जो उनका पक्ष ले रहे थे।

राहुल बाबा पाकिस्तान से इलू इलू करें पर हम गोली का जवाब गोला से देंगे ।और देश में घुसपैठियों को भी नहीं छोड़ेंगे अबकी बार जब देश में भाजपा की सरकार आती है। और प्रधानमंत्री मोदी बनते हैं तो पाकिस्तान से कन्याकुमारी तक एक भी घुसपैठिया भारत में नहीं रहेगा ।अगर भाजपा की सरकार आती है। तो देश में किसानों को 0% में ब्याज में लोन मिलेगा और किसान और मजदूरों को 7 साल के बाद उन्हें पेंशन दी जाएगी और किसानों को जो ₹6000 दिए जा रहे हैं।

वह अब हर किसान को खाते में दिया जाएगा अगर देश को सुरक्षित हाथों में रखना है और आतंकवाद को मिटाना है। पाकिस्तान को सबक सिखाना है राष्ट्रवाद को ध्यान में रखते हुए इस बार आप अपना वोट नरेंद्र मोदी को दे।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि पहली बार जब लोकसभा चुनाव हुआ था तब मोदी के नाम पर चुनाव हुआ था। इस बार मोदी और काम के नाम पर मोदी का चुनाव हो रहा है। प्रदेश में जब भाजपा की सरकार बनी थी तब ऐसे वादे किए थे। उन्होंने शराब बंद करने की बात कही थी और अब शराब की दरें बढ़ा दी हैं। किसानों को सही समय पर बिजली नहीं मिल रही है। और बिजली बिल माफ करने का जो वादा किया था ।उसे ना पूरा करते हुए बिजली ही आधी कर दी है और बिजली गायब रहती है। बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था ।किसी भी बेरोजगार को भता नहीं मिला।

सांसद लखनलाल साहू ने कहा कि यहां से संकल्पित होकर जाना है। 2014 मे भाजपा को जीताया था देश के प्रधानमंत्री के द्वारा कराये गये विकास कार्य को ध्यान मे रखकर मतदान करे।मुंगेली विधायक पुन्नुलाल मोहले ने कहा केन्द्र की योजनाओं के बारे मे बताया और शराब के रेट पर तंज कसा मोबाईल बांटा तो कांग्रेस की सरकार ने बंद कर दिया।

इस अवसर पर लखनलाल साहू अमर अग्रवाल, धरमलाल कौशिक, कृष्ण मुर्तिबांधी ,हर्षिता पाणडेय, राजा पाण्डेय, विजय शर्मा, चोवादास खाण्डेकर, तोखन साहू, भूपेन्द्र सवन्नी, पुन्नुलाल मोहले, रजनीश सिंह, मुन्ना साहू, ओंकार सोनी, गुलजीत खुराना, दिलीप तोलानी, विकाश पाण्डेय, राजेश तिवारी, विश्राम कौशिक,चंद्रकांत द्विवेदी, लव पाण्डेय, जीवनलाल पाण्डेय, नुरीता कौशीक, प्रदीप कौशिक, काशीराम कौशिक, त्रेतानाथ पाण्डेय, ज्योति मिश्रा, विकाश पाण्डेय, गोरे सिंह, संदीप साहू ,मुकेश ताम्रकार, कृष्ण कुमार साहू, विशाल ठाकुर
बंशी पांडे, अजय देवागन, राजेश सोनी, प्रदीप गुप्ता, गुलजीत खुराना, बृजपाल सिंह हुरा, किशन सचदेव, अनिल ठाकु,र कोमल सिंह ठाकुर,
राज अभिषेक पां,डे दिनेश पाण्डेय, मुगेंली जिला पंचायत सदस्य अशोक ठाकुर सहित अन्यजन उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन भूपेंद्र सवन्नी और आभार प्रदर्शन नूरीता कौशिक ने किया,

छजका कार्यकर्ता हुए भाजपा में शामिल
जोगी कांग्रेस के तखतपुर विधानसभा प्रभारी राजेश सोनी पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अजय देवगन प्रदीप गुप्ता सहित 215 जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ता ने आज आयोजित सभा में अमित शाह के सामने भाजपा प्रवेश किया

बघेल टैक्स
छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा किछत्तीसगढ़ में प्रदेश में लगातार 15 वर्षों से भाजपा की सरकार रही इसके बाद कांग्रेस की सरकार आने के से सरकार ने कहा था कि सत्ता में आते ही वे शराब बंद करेंगे उन्होंने शराब बंदी नहीं कि उल्टे शराब का रेट बढ़ा दिया और बघेल टैक्स लगा दिया है सीमेंट की दरों में भी डर बना कर बघेल टैक्स लगा दी है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close