तबलीगी जमात आयोजन आत्मघाती – इकबाल रिजवी ने कहा..देशहित के लिए खतरनाक आयोजनकर्ता पर हो कार्रवाई..

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़,chhattisgarh,evm hacking,news,hindi news,chhattisgarh news,सीजेआई रंजन गोगोई,सीजेआई दीपक मिश्रा,जज जस्टिस कुरियन जोसेफ,रिटायर्ड सुप्रीम कोर्ट,वरिष्ठ अधिवक्ता इकबाल अहमद रिजवी,जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे),

रायपुर— जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के मीडिया चेयरमेन और छत्तीसगढ़ राज्य अल्पसंख्यक आयोग के प्रथम अध्यक्ष इकबाल अहमद रिजवी ने कहा कि दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में आयोजित तबलीगी जमात के कार्यक्रम में जानलेवा प्रयास किया गया।  दिल्ली में लागू धारा 144 का खुला उल्लंघन है।  केंद्र सरकार के घोषित लॉकडाउन का भी नाफरमानी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

              रिजवी ने कहा कि कोरोनावायरस  खतरनाक महामारी है। जिससे बचना और बचाना देशवासियों का परम कर्तव्य है। जमात के इस खतरनाक आयोजन के आयोजकर्ता पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। भविष्य में सभी धर्मावलम्बियों को ऐसे भीड़भाड़ वाले कार्यक्रम से तौबा करना चाहिए। सभी धर्मो के प्रमुखों ने सरकार के आदेश पर स्वस्फूर्त अपने अपने आराधनालयों को बंद रखे है जो काबिले तारीफ है। यह निर्णय स्वहित, समाज हित और देश हित मे अनुकरणीय है।

             रिजवी ने कहा कि  आयोजन लापरवाही की इंतेहां है ।  ,”आ बैल मुझे मार” की कहावत को चरितार्थ करता है।  आयोजन से धर्म का प्रचार कम और कोरोनावायरस का प्रसार होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता । ऐसा आयोजन मजहब को बदनामी करने के कटघरे में भी खड़ा कर देते है जिस से बचना चाहिए। कार्यक्रम इस्लाम विरोधी है, देश के कानून और निर्देश का पालन करना देश के प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है।

TAGGED:
close