तिफरा व बसना नगरपालिका के शिक्षकों का तीन महीने का बकाया वेतन भी जमा,मुख्यमंत्री को ट्वीट कर शिक्षक ने दी थी जानकारी

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर। बिलासपुर जिले के तिफरा नगर पालिका और महासमुंद जिले के बसना नगर पंचायत के अंतर्गत स्कूलों में कार्यरत शिक्षकों के बकाया वेतन जमा कर दिए गए हैं। इस संबंध में शिक्षकों ने ट्विटर के माध्यम से वे तीन चार महीने का वेतन बकाया होने की जानकारी दी थी ।जिस पर तत्काल कार्यवाही करते हुए बकाया वेतन की राशि जमा की गई है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

जैसा कि मालूम है कि हाल ही में तखतपुर नगर पंचायत के अंतर्गत स्कूल में कार्यरत शिक्षकों को 4 महीने का वेतन नहीं मिलने की सूचना शिक्षक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ट्विटर पर दी थी । जिसकी जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पहल कर तखतपुर नगर पंचायत के अंतर्गत स्कूलों में कार्यरत शिक्षकों के बकाया वेतन के लिए राशि तुरत जमा करा दी थी।

यह भी पढे-शिक्षको के चार महीनों से लंबित वेतन भुगतान को लेकर चार अधिकारियों पर गिरी गाज,कारण बताओ नोटिस जारी

यह खबर आम होने के बाद प्रदेश में जिन नगरीय निकायों में शिक्षकों का वेतन बकाया है ,उन्होंने ट्विटर के जरिए मुख्यमंत्री और सरकार के ध्यान में यह बात लाई । जिसकी प्रतिक्रिया स्वरूप शासन ने तत्काल कदम उठाते हुए शिक्षकों के बकाया वेतन जमा कराए हैं।

जानकारी मिली है कि बिलासपुर जिले के तिफरा नगर पालिका क्षेत्र के स्कूल में शिक्षकों का मार्च-अप्रैल और मई महीने का वेतन बकाया था ।इसके लिए तिफरा नगर पालिका की ओर से बैंक में करीब सात लाख रुपए जमा किए गए हैं ‌ इसी तरह महासमुंद जिले के बसना नगर पंचायत की ओर से शिक्षकों के मार्च ,अप्रैल और मई माह के बकाया वेतन के भुगतान के लिए तीन लाख इक्तालिस हजार रुपए की राशि बैंक में जमा की गई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close