तिलक नगर सामुदायिक भवन को कांग्रेस कार्यालय के लिए देने एमआईसी का प्रस्ताव,अमर अग्रवाल ने किया विरोध

Chief Editor
3 Min Read

बिलासपुर।प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने आज अपने फेसबुक लाईव कार्यक्रम ‘अपनो से अपनी बात‘ के माध्यम से अपने फेसबुक फालोअर्स से सीधे रूबरू होकर अपनी बाते साझा की। इस अवसर पर लोगों ने विभिन्न विषयों और मुद्दों पर प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार के कामों पर सवाल उठाये।श्री अग्रवाल ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए सरकार की योजनाओं पर नाराजगी व्यक्त की.अमर अग्रवाल कहा कि, प्रदेश में सरकार के संरक्षण में पूरे प्रदेश में रेत के अवैध उत्खन्न की लूट मची हुई है। रेत की बढ़ी हुई दर का पैसा किसके पास जा रहा है, उसे सरकार को बताना चाहिए तथा अवैध उत्खन्न जोरे से चल रहा है, वह किसके इशारे पर हो रहा है। श्री अग्रवाल ने नगर के जनप्रतिनिधि की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह उठाते हुए कहा कि, शायद उन्हें कोरोना महामारी के नियमों तथा नगर निगम क्षेत्र में लगे लॉकडाउन की जानकारी नहीं है, इसलिए वह खुलेआम शहर में घुम रहे है और आमजनता को प्रशासन लॉकडाउन के नियमों का हवाला देते हुए प्रताड़ित किया जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने नगर निगम एमआईसी के उस प्रस्ताव पर विरोध जताया है , जिसमें तिलक नगर स्थित सामुदायिक भवन को कांग्रेस पार्टी के कार्यालय के लिए आबंटित करने का प्रस्ताव दिया गया है। कांग्रेस पार्टी के कार्यालय के लिए शासन दूसरी जमीन उपलब्ध कराये, क्योंकि वहां के रहवासियों की मांग पर ही सामुदायिक भवन का निर्माण कराया गया था। अमर अग्रवाल ने कहा कि, 5 अगस्त को आयोध्या में राम मंदिर के भव्य निर्माण की आधारशीला माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी रखेगें, इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जी ने देशवासियों से अपने अपने घरों पर 5-5 दीपक जलाने का आव्हान किया है। देश की जनता यह मांग 500 वर्ष पुरानी है, 5 अगस्त को सभी इस दिन अपने घरो दीपक जलाये।

अमर अग्रवाल ने प्रदेशवासियों को सावन माह, हरेली पर्व, रक्षाबंधन, नागपंचमी एवं बकरीद आदि त्यौहारों की बधाई एवं शुभकामनायें दी तथा 10वीं एवं 12वीं में उर्त्तीण छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें भी बधाई एवं शुभकामनायें दीं।

close