तीन किस्त महंगाई भत्ता की मांग:अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन का प्रदर्शन 27 फरवरी को

Shri Mi
1 Min Read

शिक्षक पंचायत,बस्तर,शिक्षामंत्री.धरना प्रदर्शन,शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चा,प्रान्तीय संचालक विकास सिंह राजपूत,नवीन शिक्षाकर्मी संघ,प्रदेशाध्यक्ष व शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चारायपुर।छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन के आह्वान पर प्रदेश के अधिकारी कर्मचारी तीन किस्त महंगाई भत्ता भुगतान न होने और जन घोषणा पत्र में प्रदेश के शासकीय सेवकों से किए गए वादों को पूरा करने के लिए राज्य सरकार का ध्यान आकृष्ट करने के लिए 27 फरवरी को दोपहर भोजन अवकाश में सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को सम्बन्धित ज्ञापन कलेक्टरों को सौंपेंगे। मंत्रालय कर्मचारी प्रदर्शन कर मुख्य सचिव के माध्यम से मुख्यमंत्री को मांग पत्र सौंपेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के कर्मचारी दोपहर 1:00 बजे ओसीएम चौक में एकत्रित होकर रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे।प्रदर्शन के बाद मांग पत्र पेश कर देश के शहीदों को 2 मिनट मौन धारण विनम्र श्रद्धांजलि दी जाएगी।

तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ प्रवक्ता विजय झा और छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी संघ के जिला संयोजक इदरीश खान ने बताया प्रदेश के शासकीय कर्मचारियों और मध्य प्रदेश के कर्मचारियों की तुलना में क्रमशः 7 और 4% महंगाई भत्ता कम प्राप्त कर रहे हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close