तीन दिवसीय तातापानी महोत्सव का सामरी विधायक ने किया शुभारंभ

Shri Mi
1 Min Read

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी ) मकरसंक्रांति के पूर्व बेला में भगवान शिव जी के विशाल 80 फिट प्रतिमा पर माल्यार्पण कर तीन दिवस तक आयोजित होने वाले तातापानी महोत्सव का शुभारंभ सामरी विधायक चिंतामणी महाराज ने अपने कांग्रेस जिलाध्यक्ष गोपाल प्रसाद गुप्ता के साथ किया। वहीं क्षेत्रवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस मेले का क्षेत्र में अपना अलग ही महत्व है और तातापानी की अपनी अलग मान्यता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

यहां दूर-दूर से श्रद्धालु पहुंचते हैं। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से तातापानी महोत्सव का भरपूर आनंन्द उठाने को कहा। तीन दिवसीय महोत्सव के प्रथम दिवस स्थानीय कलाकार नावेद डांस ग्रुप,भोजपुरी गायक चंद्रिका झनक द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

इस अवसर पर कलेक्टर हीरालाल नायक,पुलिस अधीक्षक टी.आर.कोसिमा,जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं महोत्सव के नोडल अधिकारी शिव अनंत तायल,क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों,गणमान्य नागरिको सहित ग्रामीणजन भारी संख्या में उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close