थाना प्रभारियों पर बरसे प्रभारी एसपी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

1106015_BILASPUR_YATAYAT_BITI 002बिलासपुर–जिले में बढ़ते अपराध और लगातार हो रही हत्या और चोरी की वारदातों को सुलझाने में मिल रही असफलता पर प्रभारी पुलिस कप्तान ने चिंता जाहिर की है।  मामले को लेकर आज पुलिस अधीक्षक ने जिले के सभी थाना प्रभारियों को जमकर फटकार लगाई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              प्रभारी  पुलिस कप्तान ने आज जिले सभी थाना प्रभारियों की बैठक लेकर अपराध पर नियंत्रण और पेंडिग मामलों को जल्द सुलझाने का निर्देश दिया है। इस दौरान एसपी ने अपराध पर अंकुश नहीं लग पाने के कारणों पर चिंता जाहिर करते हुए थानेदारों को जमकर फटकारा है।

                         मालूम हो कि  बिलासपुर जिले में पिछले कुछ दिनो से चोरों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है। चोरी में बांगलादेश के गिरोह के सक्रिय होने की बात भी सामने आई है। इस बीच शहर में हाल ही में तीन बड़ी चोरियां हुई हैं। जिनका सुराग लगा पाने में पुलिस अभी तक नाकाम साबित हुई है। इनमें मस्तूरी क्षेत्र का दोहरा हत्याकांड भी शामिल है।

                     प्रभारी एसपी जे आर ठाकुर ने सिविल लाइन, तोरवा और तारबाहर थाना प्रभारी को भी मन लगाकर काम करने की नसीहत दी है। वहीं मस्तूरी थाना प्रभारी को दोहरे हत्या कांड की गुत्थी में अब तक सुराग न मिलने पर जांच मे तेजी लाने के निर्देश दिया है। जे.आर.ठाकुर ने सभी थाना प्रभारियों को रात्रि गश्त में कसावट लाने को कहा है।

               बैठक में जे.आर ठाकुर ने थाना प्रभारियों को किराएदारों की सूची तैयार न करने पर नाखुशी जाहिर करते हुए कहा है कि मोहल्लों में जाकर जानकारी एकत्र कर उन तक जल्द से जल्द पेश करें कि कितने लोग बाहर से आकर किराए पर रह रहे हैं। इस बात जानकारी अभी तक मकान मालिक ने क्यों नहीं दी है।

close