दंतेवाड़ा-किरंदुल से शुरू होगी कांग्रेस की विकास खोजो यात्रा, कई जगह होंगी सभाएं

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के आदेशानुसार ‘विकास खोजो यात्रा’ जो कि अपने अगले चरण में 23 मई से दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल से शुरू होगी।जहां एनएमडीसी के हड़ताल कर्मियों से भेंट और चर्चा के बाद बचेली और जैबल बस्तर विधानसभा में नुक्कड़ सभा का आयोजन निर्धारित किया गया है।फिर 24 मई को विकास खोजो यात्रा अंतागढ़ से प्रारंभ होगी,जहां नुक्कड़ सभा का भी आयोजन रखा गया है। यात्रा का समापन चारामा विधानसभा भानुप्रतापपुर में होगा।विकास खोजो यात्रा कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी विकास तिवारी ने बताया कि रमन सरकार के 15 सालों की विफलता को जन-जन तक बताने के लिये ‘विकास खोजो यात्रा’ की जा रही है, जिसमें हजारो की संख्या में स्व स्फूर्त जनता उमड़ रहीं है, कार्यक्रम में स्थानीय विधायकगण, जिला अध्यक्ष, ब्लाक अध्यक्ष, वरिष्ठ नेता एवं मोर्चा संगठनों के पदाधिकारीगण भी शिरकत करेंगे। नुक्कड़ सभा के मंचन को आम लोगों द्वारा भी सराहा जा रहा है। आम नागरिक स्वयं से अपनी समस्या और रमन सरकार की वादाखिलाफी पर रोष व्यक्त कर रहे है एवं बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम को देख सरकार के माथे में बल पड़ रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

24 मई को ‘विकास खोजो यात्रा’ दुर्ग संभाग के बालोद विधानसभा के कोचवाही, बालोदगहन, पुरूर चैक, जगतरा एवं समापन धमतरी विधानसभा में होगी। सभी जगहो पर नुक्कड़ नाटक का भी मंचन किया जायेगा।25 मई को अर्जुन्दा, गुण्डरदेही विधानसभा, छुरिया, खुज्जी विधानसभा, कोकपुर, डोंगरगढ़, अर्जुनी, रामपुर, डोंगरगांव एवं समापन राजनांदगांव शहर में होगी। सभी जगहों पर नुक्कड़ नाटक का मंचन किया जायेगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close