दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर निकले नेताम, क्षेत्रवासियों को दी नवरात्रि की बधाई..

Shri Mi
2 Min Read

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)।भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं छतीसगढ़ से राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम महामहिम उराष्ट्रपति माननीय बेंकैया नायडू जी के साथ दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर व्यस्त होने के कारण पत्र जारी कर क्षेत्रवासियों को नवरात्र की बधाई संदेश प्रेषित किया है। ज्ञात हो कि रामानुजगंज विधानसभा के माटी पुत्र भाजपा के दिग्गज आदिवासी नेता अजजा राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेताम अपने राजनीतिक जीवन मे व्यस्तता के बावजूद किसी भी धार्मिक त्यौहार में अपने क्षेत्र में शिरकत अवश्य करते थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

एवं प्रत्येक वर्ष नवरात्र के समय रामानुजगंज विधानसभा के लगभग प्रत्येक दुर्गा मंडप में जाकर भक्तजनों से सौजन्य मुलाकात करते थे, किंतु इस नवरात्र देश के महामहिम उपराष्ट्रपति माननीय बेंकैया नायडू जी के साथ 09 अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं।

क्षेत्र में उनके चाहने वालों में निराशा न हो इसलिए उन्होंने पत्र जारी कर अपनी व्यस्तता का जिक्र करते हुए क्षेत्रवासियों को नवरात्र की बधाई संदेश प्रेषित किया है, जिससे प्रतीत होता है कि राजनीति के इतने ऊंचे मकाम पे होते हुए भी अपने क्षेत्रवासियों के कितने करीब रहते हैं वास्तव में जमीन से जुड़े नेताओं में से एक हैं रामविचार नेताम

क्षेत्रवासियों को था नेताम का इन्तेजार

रामानुजगंज विधानसभा के लगभग प्रत्येक दुर्गा मंडप में प्रत्येक वर्ष रामविचार नेताम शिरकत करते थे।जिससे इस वर्ष भी इस पावन त्यौहार में क्षेत्रवासियों को नेताम के आने का इंतजार था जिसे नेताम भी भलीभांति महसूस करते हुए पत्र जारी कर क्षेत्रवासियों को बधाई दी है।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close