दशहरा उत्सव में सुरक्षा का रखा जाए ध्यान, निगम कमिश्नर ने अफसरों की ली मिटिंग

Shri Mi
2 Min Read

कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ,nagar nigam,bilaspur,chhattisgarhबिलासपुर।नगर निगम द्वारा पुलिस ग्राउंड मंे दशहरा उत्सव एवं रावण दहन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसकी तैयारी के लिए कमिश्नर श्री प्रभाकर पाण्डेय ने सभी जोन कमिश्नर और अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान कमिश्नर श्री पाण्डेय ने दशहरा उत्सव में सुरक्षा पर विशेष ध्यान देने के निर्देश अधिकारियों को दिए।8 अक्टूबर को पुलिस ग्राउंड में नगर निगम द्वारा दशहरा उत्सव रावण दहन एवं झांकी का आयोजन किया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए जोन कमिश्नर एवं अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। इसमें रावण निर्माण की जानकारी कमिश्नर ने ली। जोन क्रमांक 4 के कमिश्नर आरएस चैहान ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी 65 फीट का रावण बनवाया जा रहा है, जो तय समय पर पूर्ण रूप से सुसज्जित बनकर तैयार रहेगा।

इसी तरह आतिशबाजी की जानकारी ली गई, जिसमें टेंडर होने की बात जोन क्रमांक 3 के कमिश्नर प्रवीण शुक्ला ने दी। इसके बाद झांकी का रूट, मंच व्यवस्था, पेय जल व्यवस्था की जानकारी ली गई। इस दौरान कमिश्नर श्री प्रभाकर पाण्डेय ने दशहरा उत्सव व रावण दहन कार्यक्रम के दौरान लोगों की सुरक्षा का विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए।

बैठक के दौरान दशहरा के दूसरे दिन दुर्गा प्रतिमा विसर्जन व्यवस्था की जानकारी भी कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ने ली। इस पर वाहन प्रभारी अनुपम तिवारी ने टेंडर प्रक्रिया होने और छठ घाट, पचरी घाट पर प्रतिमा विसर्जन करने की व्यवस्था रखने की जानकारी दी। कमिश्नर ने अतिरिक्त क्रेन व्यवस्था रखने के निर्देश दिए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close