दिग्गी ने लिखी कमलनाथ को चिट्ठी, व्यापम मामले के मुख्य आरोपियों को कानून के दायरे में लाकर सजा दिलाएं

Shri Mi
1 Min Read

digvijay singh,congress,election,loksabha election,नईदिल्ली।मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह(Digvijay Singh) ने व्यापमं के मुख्य आरोपियों को कानून के दायरे में लाकर सजा दिलाने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ(CM Kamalnath) को पत्र लिखा है।
श्री सिंह की ओर से लिखे पत्र में उन्होंने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि वे व्यापमं मामले में निर्दोष छात्र-छात्राओं को न्याय दिलाने तथा उनके भविष्य की रक्षा के लिए उचित निर्णय लेें।
पत्र में आरोप लगाया गया है कि तत्कालीन सरकार ने मुख्य आरोपियों को बचाने के लिए छात्रों को मोहरा बनाया।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

वहीं अभ्यर्थियों के साथ परिजन को भी आरोपी बना दिया गया।
श्री सिंह ने कहा है कि शासन को इस मामले में कई कदम उठाने चाहिए। उन्होंने कई सुझाव देते हुए कहा है कि उन लोगों को, जिनका चयन भी नहीं हुआ है फिर भी आरोपी बना दिया गया है।

उनके खिलाफ प्रकरण वापस ले लिए जाएं।उन्होंने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि मुख्य आरोपियों को कानून के दायरे में लाकर निर्दोष छात्र-छात्राओं को न्याय दिलाएं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close