दिग्विजय सिंह ने ‘अशुभ’ मुहूर्त में राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर फिर साधा निशाना

Chief Editor
2 Min Read

भोपाल।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को अयोध्या में बनने वाले भव्य राममंदिर का भूमिपूजन करेंगे, लेकिन ‘अशुभ’ मुहूर्त में मंदिर के शिलान्यास को लेकर कांग्रेस महासचिव और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने फिर निशाना साधा और कहा कि यह वेद द्वारा स्थापित ज्योतिष शास्त्र की स्थापित मान्यताओं के विपरीत हो रहा है, हे प्रभु हमें क्षमा करना। श्री सिंह राममंदिर भूमिपूजन की तिथि को लेकर बराबर बयान देते रहे हैं और इसे ‘अशुभ’ मुहूर्त करार दिया है। CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए  

राज्यसभा सांसद ने आज फिर हैशटैग #राममंदिरनिर्माण_मुहूर्त के साथ ट्वीट कर कहा, “आज अयोध्या जी में भगवान रामलला के मंदिर का ‘शिलान्यास’ वेद द्वारा स्थापित ज्योतिष शास्त्र की स्थापित मान्यताओं के विपरीत हो रहा है, हे प्रभु हमें क्षमा करना। यह निर्माण निर्विघ्न रूप से पूरा हो, यही हमारी आप से प्रार्थना है। जय सिया राम।”

उन्होंने आगे लिखा, 2014 में मोदी जी ने नारा दिया था “सब का साथ सब का विकास” जो 2019 में हो गया “सब का साथ सब का विकास और सब का विश्वास” मोदी जी ज़रा आत्मचिंतन करें। डॉ मनमोहन सिंह जी का लेख पढ़ें और गरीब, मज़दूर, किसान, व्यापारी, उद्योगपति का विश्वास हासिल कर, अर्थ व्यवस्था को सुदृढ़ करने की पहल करें।”
श्री सिंह ने एक अन्य ट्वीट में लिखा,” अयोध्या में भगवान राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास के अशुभ मुहूर्त में कराये जाने पर हमारे हिंदू (सनातन) धर्म के द्वारका व जोशीमठ के सबसे वरिष्ठ शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद जी महाराज का संदेश व शास्त्रों के आधार पर प्रमाणित तथ्यों पर वक्तव्य अवश्य देखें।”

close