दिन दहाड़े लाखो रुपये की लूट,शहर की नाकेबंदी,वाहनों की हो रही सघन जांच

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत पोस्ट ऑफिस चौक के पास बाइक सवार दो युवकों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।  पीड़ित की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने अपराध दर्ज कर शहर की नाकेबंदी के साथ आरोपियों की शिद्दत से तलाश कर रही है।लूटपाट की शिकायत की जानकारी के बाद पुलिस कप्तान ने तत्काल आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी कर जांच पड़ताल के आदेश दिया है। जिला पुलिस शहर की नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना दोपहर करीब 12 बजे के बाद कि है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सूत्रों के अनुसार पोस्ट ऑफिस चौक से जब दो ग्रामीण करीब दोपहर 12 बजे के बाद गुजर रहे थे। ठीक उसी समय बाइक पर सवार दो युवक तेजी से झपट्टा मारकर ग्रामीणों से रुपये का बैग लेकर गरेर हो गए।

 ग्रामीणों ने तत्काल सिविल लाइन थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया ।शिकायत की जानकारी के बाद पुलिस कप्तान ने नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाने का आदेश दिया।एडिशनल एसपी ओपी शर्मा सिविल लाइन थाना पुलिस और कोतवाली पुलिस समेत सभी लोगों को अलर्ट कर दोपहिया वाहनों की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

 सूत्रों के अनुसार पुलिस कप्तान के निर्देश पर ओपी शर्मा के मार्गदर्शन में शहर की नाकेबंदी कार्रवाई कर मोटरसाइकिल सवारों की जांच पड़ताल की जा रही है । जानकारी के अनुसार पोस्ट ऑफिस चौक के पास से जब दोनों ग्रामीण गुजर रहे थे मोटरसाइकिल सवार दोनो युवक ग्रामीणों से  लाख 60 हजार पर कर दिया। पीड़ितों ने पुलिस को बताया है कि इसके अलावा भी लूटपाट के आरोपियो ने रुपए लूते है।

पीड़ितों ने पुलिस को बताया है कि मोटरसाइकिल सवार नीले और काले रंग के जैकेट पहने हुए थे। गाड़ी का नंबर उन्होंने पढ़ने का प्रयास किया लेकिन वे लोग तेजी से फरार हो गए ।गाड़ी के नंबर प्लेट में सीजी 12 लिखा हुआ है। फिलहाल मामले में पुलिस नाकेबंदी कर जांच पड़ताल कर रही है साथ ही कुछ भी जानकारी देने से अभी बच रही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close