दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने ISJK के 3 आतंकवादी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Shri Mi
1 Min Read

Murder In Train, Woman Was Killed, Objection On Smoking, No Smoking, Tata-amritsar Express, Shahjahanpur,नई दिल्ली-दिल्ली पुलिस ने तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भारी संख्या में हथियार बरामद किया है. पकड़े गए आतंकी इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू-कश्मीर (आईएसजेके) के बताए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे.गिरफ्तार किए गए ये तीनों आतंकी जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं. आतंकियों की पहचान जम्मू कश्मीर के त्राल निवासी ताहिर अली खान, बडगाम निवासी हरीश मुश्ताक खान और रैनावाड़ी निवासी आसिफ सुहैल नडाफ के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि श्रीनगर पुलिस ने इन आतंकियों के बारे में दिल्ली पुलिस को जानकारी दी थी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम शनिवार को श्रीनगर जाकर इनकों धड़ दबोचा.

Join Our WhatsApp Group Join Now

बता दें कि मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने दो आतंकियों की मौजूदगी की आशंका जताते हुए एडवाइजरी जारी की थी. पुलिस ने दोनों आतंकियों की तस्वीर भी जारी की थी. जिसके बाद पुलिस उन तमाम जगहों पर तलाशी कर रही थी जहां आतंकी छुप सकते हैं. हालांकि अभी तक यह छाप नहीं हुआ है कि पकड़े गए आतंकियों में से वो दो भी शामिल है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close