दुर्गेश वर्मा होंगे नए एसडीएम,कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Shri Mi
1 Min Read

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी )। कलेक्टर हीरालाल नायक ने जिले के तीन डिप्टी कलेक्टरों को इधर से उधर कर प्रशासनिक व्यवस्था में कसावट लाने की कवायद शुरू कर दी है। उन्होने डिप्टी कलेक्टर दुर्गेश वर्मा को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व रामानुजगंज एवं रामानुजगंज में पदस्थ अजय लकड़ा को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व वाड्रफनगर में पदस्थ किया गया है। वहीं अनुविभागीय अधिकारी राजस्व वाड्रफनगर शिव कुमार बनर्जी को जिला मुख्यालय बलरामपुर में पदस्थ कर दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इधर प्रशासनिक सूत्रों की मानें तो वाड्रफनगर तहसीलदार मायानंद चंद्रा द्वारा चार दिसंबर को तीन ट्रक धान धनवार बेरियर में पकड़ा और जब्ती कर बसंतपुर थाना को सुपुर्द कर दिया गया था। जब्ती कि जानकारी 10 दिसंबर को कलेक्टर व जिला खाद्य अधिकारी को दी गई। वरिष्ठ कृषि विकास अधिकारी से धान का परीक्षण कराया गया तो धान सुपर फाइन क्वालिटी की निकला।

रिपोर्ट के आधार पर जिला खाद्य अधिकारी द्वारा रिपोर्ट कलेक्टर को सौंपते हुए अवैधानिक तरीके से धान जब्त किया जाना बताया व उसे छोड़े जाने को कहा गया है। इसके बाद भी उक्त तीनों ट्रकों को नहीं छोड़ा गया। यही वजह है कि कलेक्टर द्वारा एसडीएम को इधर से उधर किया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close