दुर्ग जिले से 16 बीएसएफ के जवान सहित 36 मरीज संक्रमित,यहां सिविल सर्जन भी कोरोना पॉजिटिव

Chief Editor
3 Min Read

दुर्ग/रायपुर।कोरोना संक्रमण संबंधित टेस्ट रिपोर्ट में आज दुर्ग जिले से 16 बीएसएफ के जवान सहित 36 मरीजों के संक्रमित होने की पुष्टि की गई है। बीएसएफ के सभी 16 जवान महाराणा प्रताप चौक सेक्टर-6 से है।शासकीय क्वारंटीन सेंटर सेक्टर 3 एवं सेक्टर 4 के प्रभारी व जिला कुष्ठ अधिकारी डॉ. अनिल शुक्ला ने बताया कि आज सुबह प्राप्त रिपोर्ट में जिले से आज कुल 36 नए मरीजों की संक्रमित होने की पुष्टि की गई है। जिसमें से 16 जवान बीएसएफ कैंप महाराणा प्रताप चौक सेक्टर 6 से हैं । नए मरीज में एक महिला कांट्रेक्टर कॉलोनी सुपेला से है, जो पेशे से सब्जी विक्रेता है।CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसके अलावा एक पुरुष वार्ड 42 लक्ष्मी नगर भिलाई से है। ग्रामीण क्षेत्र में गांधी चौक ग्राम अछोटी मुरमुंदा धमधा से एक युवक , शारदा पारा सुपेला कैंप 2 वार्ड 23 से 27 वर्ष का एक युवक, पावर हाउस वार्ड 22 कैंप 2 भिलाई से 35 वर्षीय युवक, बैकुंठ धाम कैंप दो से 45 वर्षीय पुरुष, दारागांव वार्ड 15 धमधा से 12 साल की एक किशोरी, वार्ड 7 अहिवारा से एक युवक, बजरंग मंदिर नंदिनी रोड भिलाई से एक पुरुष, आजाद चौक शिवपुरी जामुल से एक पुरुष ,वार्ड 36 जोन वन खुर्सीपार से एक पुरुष मरीज, एक महिला मरीज शिव पारा दुर्ग, एक महिला मरीज डीपरा पारा दुर्ग वार्ड 39, एक पुरुष मरीज वार्ड 4 बघेरा दुर्ग,कसरडीह  दुर्ग से एक पुरुष मरीज, गौतम नगर जोन 1 सेक्टर 11 खुर्सीपार से एक पुरुष मरीज, बीएमवाई चरोदा से दो पुरुष मरीज एवं ग्राम ओटेबंद से रायपुर स्थित निजी अस्पताल का एक पुरुष स्टाफ संक्रमित पाया गया है। जबकि एक पुरुष मरीज ग्राम जेवरा सिरसा निवासी पूर्व से एम्स हॉस्पिटल रायपुर में भर्ती है। सभी मरीजों को ट्रेस करके जिला कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करने की तैयारी की जा रही है।

इधर रायपुर में पंडरी जिला अस्पताल के सिविल सर्जन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। लक्षण दिखने के बाद से वे क्वारेंटाइन में हैं। उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव बताई जा रही है। माना जा रहा है कि अस्पताल में कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने से सिविल सर्जन संक्रमित हुए हैं। इसके अलावा रायपुर पुलिस कंट्रोल रूम के 3 कर्मी और डायल 112 के कई ड्राइवर भी कोरोना संक्रमित होने की खबर है। हालांकि इस खबर की फिलहाल पुष्टि नहीं हो पाई है। 

Share This Article
close