दुर्घटना में बाप बेटी की मौत..ट्रक आग के हवाले

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170123-WA0008बिलासपुर—-सकरी में ट्रक की चपेट में आने से लोरमी निवासी सुधाराम साहू  और बच्चे की मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू कर लिया। पुलिस ने ट्रक को संरक्षण में लेकर लोगों के आक्रोश को किसी तरह शांत किया।

                        सोमवार की दोपहर लोरमी निवासी सुधाराम साहू पत्नि और दोनों बच्चों के साथ बाइक पर सवार होकर बिलासपुर आ रहा था। सकरी गायत्री मंदिर के पास एक ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सुधाराम साहू और उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गयी। गंभीर रूप घायल पत्नी और बेटे को पुलिस की सहायता से इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

                    घटना के बाद घटना स्थल पर लोगों का हुजूम उमड़ गया। आक्रोशित लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलते ही सकरी चौकी प्रभारी जवानोंं के साथ मौके पर पहुंचे। हालात को किसी तरह काबू में किया। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम भी मौके पर पहुंच गयी। ट्रक में लगे आग को काबू में किया।

                  पुलिस ने सुधाराम साहू और उसकी बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। इस बीच पुलिस जवानों ने संयम के साथ काम करते हुए लोगों के आक्रोश को नियंत्रित किया।

 

close