दुष्कर्म पीड़िता ने की शिकायत…हिरासत में आरोपी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपुर—-नौकरी का झासा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने वालों को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियो से पुलिस पूछताछ कर रही है। मामला रतनपुर का है।

                      सिविल लाइन पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रतनपुर नगर पंचायत में नौकरी लगाने का झासा देकर सेंवार निवासी विक्रम रजक पर युवती से दुष्कर्म करने का आरोप है। 14 सितम्बर को महिलाओ के लिए आरक्षित कलर्क की नौकरी के लिए एक युवक पहचान की लड़की के पास पहुंचा और अधिकारी को अपना खास बताते हुए मिलाने के लिए मोटर सायकल से रतनपुर नगर पंचायत ले गया।

                युवती को बाहर खड़ा कर विक्रम सीईओ से मिलने कमरे में गया। कुछ देर बाहर निकला और बताया कि अधिकारी पोड़ी गया है। विक्रम ने युवती को दूसरे दिन सुबह  मिलने को कहा। युवती को लेकर अपने रिश्तेदार अतिश निर्मलकर के घर ले गया। रात में दोनों ने मिलकर दुष्कर्म से दुष्कर्म किया। शिकायत से बचने के लिए विक्रम ने युवती का मांग भर दिया।

                   घटना के कुछ दिन बाद विक्रम युवती को घर छोड़ कर आ गया युवती से बताया कि वह इस मामले में किसी से जिक्र ना करे। लेकिन युवती ने अपने पिता से सब कुछ बता दिया। युवती के पिता ने विक्रम से कहा कि शादी के बाद दोनो साथ में रहो।  इस पर दोनो के बीच विवाद शुरू हो गया। पिता और युवती दोनो ने थाने पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने  शिकायत दर्ज कर विक्रम रजक को गिरफ्तार कर लिया है। वही जान से मारने की धमकी देने के आरोप में अतिश कुमार निर्मलकर, तिजऊराम रजक, तीजराम रजक, शिव कुमार रजक और राम कुमार रजक को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

close