देखिए VIDEO :अमित जोगी की गिरफ्तारी के बाद बढ़ी हलचल, जोगी के वकील ने कहा- कोर्ट में देंगे चुनौती

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधायक अमित जोगी की गिरफ्तारी के बाद हलचल मच गई है। एक तरफ जहां उनकी पार्टी के लोगों ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया । वहीं गिरफ्तारी की खबर मिलने के बाद बंगले पहुंचे उनके वकील ने कहा कि किस मामले में गिरफ्तारी की गई है, इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है ।लेकिन जो भी मामला होगा उसे अदालत में चुनौती दी जाएगी ।

गिरफ्तारी के बाद बंगले के सामने मौजूद अमित जोगी के वकील राहुल त्यागी ने बताया कि यह खबर मिली है कि अमित जोगी को पुलिस अपने साथ ले गई है ।लेकिन किस मामले में उनकी गिरफ्तारी की गई है ।

यह अभी स्पष्ट नहीं किया गया है। राहुल त्यागी कहते हैं कि जहां तक जाति का मामला है, इस पर कोर्ट ने अमित जोगी के पक्ष में फैसला दिया था ।

ऐसी स्थिति में उनके खिलाफ इस तरह की कार्यवाही आश्चर्यजनक है ।जब उनसे गोरेला थाना में दर्ज जन्म व निवास प्रमाण पत्र को लेकर दर्ज मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है कि उनके खिलाफ किस मामले के तहत कार्यवाही की गई है ।यह स्पष्ट होने के बाद स्वाभाविक रूप से पुलिस की कार्यवाही को कोर्ट में चुनौती दी जाएगी। 

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close