दो आरक्षकों पर गिरी गाज…पुलिस कप्तान ने वेतन वृद्धि पर 1 साल की लगाई रोक…पकड़ी गई काम में लापरवाही

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल बुधवार की सुबह लाकडाउन की स्थिति और कानून व्यवस्था का जायजा लेने शहर भ्रमण पर निकले। शहर के प्रमुख चौक चौराहों पर पहुंच कर आकस्मिक रूप से आईपीएस ने जायजा लिया। इस दौरान दो आरक्षकों को ड्यूटी पर लापरवाही करते पाए जाने पर ना केवल नाराजगी जाहिर की। दोनों का एक साल के वेतन वृद्धि रोक भी लगा दिया है। सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप (NEWS) ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये
 
                   पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल लाकडाउन के दौरान कानून व्यवस्था का जायजा लेने सुबह शहर भ्रमण पर निकले। शहर के प्रमुख चौक चौराहों पर पहुंचकर वस्तुस्थिति का जायजा लिया। इस दौरान पुलिस कप्तान ने पुलिस व्यवस्था को लेकर संतोष जाहिर किया। लेकिन दो आरक्षकों को पुलिस कप्तान के कोप का शिकार भी होना पड़ा ।
 
                बुधवार की सुबह बिना किसी को सूचना दिए जब पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल शहर का जायजा लेने निकले तो किसी को भरोसा भी नहीं था कि दो आरक्षकों का दिन अच्छा नहीं है।  पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने भ्रमण के दौरान छतौनी चौक सदर बाजार में  ड्यूटी पर तैनात आरक्षक 1041 हरीश पाल और बृहस्पति बाजार में तैनात आरक्षक 753 दिलीप कुमार रोतिया को लापरवाही करते पाया। दोनो आरक्षक ड्यूटी के दौरान आराम फरमा रहे थे।  नाराज पुलिस कप्तान ने सबसे पहले दोनों आरक्षकों जमकर फटकारा।
 
              इसके बाद आरक्षक 1041 हरीश पाल और आरक्षक 753 दिलीप कुमार रोतीया को बतौर सजा एक साल के वेतन वृद्धि पर रोक लगा दिया। साथ ही अन्य जवानों को पुलिस अधीक्षक ने संवेदनशीलता और सजगता के साथ कर्तव्य निष्पादन की समझाइश दी।
close