दो कार में आमने सामने की टक्कर..दो महिलाएं घायल..जानकारी के बाद भी अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—- सकरी थाना क्षेत्र के जैन इन्टरनेशनल स्कूल के सामने दो कार की आमने सामने की टक्कर में कार सवार दो महिलाओं को चोट पहुंची है। एक ड्रायवर भी घायल हुआ है। हादसे में दोनो कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

              बताया जा रहा है कि आमने सामने की टक्कर में एक कार रायपुर पासिंग की है। घटना के बाद रायपुर पासिंग कार के सवार और चालक फरार हो गए। लेकिन दूसरे कार में सवार दो महिला समेत ड्रायवर को चोट पहुंची है। शिकायत के बाद अपराध दर्ज कर लिया गया है।

             जैन इन्टरनेशनल स्कूल के सामने विपरीत दिशा से आ रही दो कार की आमने सामने की टक्कर में ड्रायवर समेत दो महिलाओं को चोट पहुंची है। दोनों कार बुरी तरह से क्षतिग्र्स्त हो गयी है।

           बताया जा रहा है कि आसमा सिटी निवासी बी.आर.चन्द्रवंशी की पत्नी और बेटी भारतीय  नगर से सीजी- 10AAC 2931  स्वीफ्ट जीजायर से घर लौट रही थी। कार को चन्द्रवंशी का नियमित ड्रायवर गरीबदास खाण्डे चला रहा था। सुबह करीब 8 बजे जैन इण्टरनेशनल स्कूल के सामने पहुंचा। इसी दौरान सामने से आर रही तेत रफ्तार रायपुर पासिंग कार का ड्रायवर लापरवाही पूर्वक चलाते हुए ठोकर मार दिया। टक्कर जबरदस्त थी। जिसके चलते दोनो कार क्षतिग्रस्त हो गयी। 

             आसमा सिटी निवासी कार मालिक चन्द्रवंशी के ड्रायवर ने सकरी पुलिस को बताया कि कार में बैठी उमा चन्द्रवंशी और विद्यारानी चन्द्रवंशी को चोट पहुंची है। उमा चन्द्रवंशी का हाथ टूट गया है। जबकि विद्यारानी को भी चोट आयी है।

               ड्रायवर ने बताया कि हादसा के बाद रायपुर पासिंग कार क्रमांक सीजी 10-04 K 0010 का ड्रायवर और सवार फरार हो गए। कार में दो लड़के और दो लड़किया सवार थी। पुलिस ने गरीब दास की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 279,337 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

          सूत्रों की माने तो हादसे के गरीब घंटे बाद रायपुर पासिंग कार का चालक और लड़के भी थाना पहुंचे। बावजूद इसके उनके खिलाफ नामजद अपराध दर्ज नहीं किया गया। बताया जा रहा है उन्हें बचाने कई घंटे तक थाना की घंटी बचती रही।

close