दो नाबालिग तलवारबाज गिरफ्तार..तीन लोगों ने मिलकर किया था जानलेवा हमला..आदतन बदमाश भी पकड़ाया

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—–तलवार और लाठी से प्राण घातक हमला करने वाले एक आरोपी समेत 2 नाबालिगों को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने 9 सितम्बर 2020 को वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने तलवार और  लाठी को बरामद किया है।
 
          सरकंडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 9 सितम्बर 2020  को रात करीब 8 बजे प्रार्थी नरोत्तम पटेल पिता शिवदयाल पटेल 26 वर्ष विश्वकर्मा चौक चिंगराजपारा , राजकिशोर नगर से काम के बाद पैदल घर लौट रहा था।चिंगराजपारा स्कूल चौक रिकण्डो बस्ती के पास प्रार्थी के भाई नरेंद्र पटेल को हरश्रृंगार कालोनी निवासी धीरेन्द्र ऊर्फ टिंकू वैष्णव और दो नाबालिग गाली गलोच कर लाठी से मारपीट करने लगे। मौके पर मौजूद सुरेश चंद्राकर बीच बचाव कर रहा था।
 
              इसी बीच नाबालिगों ने तलवार लेकर सुरेश चंद्राकर पर हमला कर दिया। और सुरेश ने तलवार छीनकर फेंक दिया।पुलिस को प्रार्थी नरोत्तम ने बताया कि उसने भी झगड़ा रोकने का प्रयास किया। लेकिन इसी बीच आरोपियों ने लाठी से सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया। 
 
            पुलिस के अनुसार मारपीट के दौरान सुरेश चंद्राकर को तलवार से बाये हाथ की कलाई मे चोट लगी है । नरेंद्र पटेल को भी मारपीट से चोट पहुंची है। इसके अलावा नरोत्तम को सिर पर चोट आयी है। नरोत्तम की शिकायत पर सरकंडा थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की   धारा 294,323,307,34, और 25,27 आर्म्स एक्ट  केतहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।
 
           पूछताछ और छानबीन के बाद मुख्य आरोपी धीरेन्द्र उर्फ टिंकू वैष्णव पिता फूलदास वैष्णव 19 साल राजकिशोर नगर हर्ष श्रृंगार कॉलोनी थाना सरकंडा को पकड़ा गया। पूछताछ में धीरेन्द्र ने अपराध कबूल करते हुए दो नाबालिगों के साथ घटना को अंजाम देना बताया। पुलिस के अनुसार आरोपियो के पास से  तलवार और लाठी  को जब्त कर लिय ागया है। सभी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।
 
close