दो महीने बंद रहेगा राहगिरी डे कार्यक्रम

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

0c872a5c-ce5a-4bcf-9cd2-db608b18fdd2बिलासपुर—शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों ने अग्रसेन चौक और सीएमडी चौक के बीच राहगिरी डे मनाया। लोगों ने मनोरंजन और स्वास्थ्य से जुड़े कार्यक्रमों को ना केवल पेश किया बल्कि आनंद भी उठाया। कार्यक्रम के दौरान हमेशा की तरह निगम प्रशासन ने पेयजल व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      आज सुबह लिंक रोड पर आयोजित राहगिरी डे कार्यक्रम में कलाकारों और राहगिरी डे समर्थकों ने जुम्बा, योगा, कराटे, लाफ्टर, स्केटिंग, साइकिलिंग, बैडमिंटन, डांस का प्रदर्शन किया। खेल प्रमियों ने रकबी, वालीबाल का आंनद उठाया। इस दौरान कला प्रेमियों ने गीत संगीत और सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आनंद उठाया।

                                      दिन भर की भाग-दौड़ से दूर बिलासपुर की आम से लेकर खास तक सभी राहगिरी डे के आंठवें उत्सव में शिरकत किया। इस दौरान यातायात व्यवस्था को सुबह 6 से 8 बजे के बीच अग्रसेन चैक से सीएमडी चौक के बीच पूरी तरह बंद कर दिया गया था।  पी.के पंचायती ने बताया कि बारिश के मद्देनजर आगामी दो माह तक राहगिरी डे को बंद करने का निर्देश दिया गया है। कार्यक्रम को लोगों ने पंसद किया। सभी वर्ग के लोगों से लगातार सराहना मिल रही है। बारिश के बाद राहगिरी डे को नए अंदाज के साथ शुरू किया जाएगा।

 

close