दो युवकों से नौकरी के नाम पर ठगी…ठग ने लगाया तीन लाख का चूना…पुलिस कप्तान कार्यालय पहुंचे पीड़ित

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- दो युवकों ने आरोप लगाया है कि  वैशाली नगर राजपुर निवासी कामता यदु ने पुलिस बल में नौकरी लगाने तीन तीन लाख रूपए में सौदा किया। उसने गवाहों के सामने बतौर अग्रिम राशि डेढ़-डेढ लाख रूपए लिए। 2012 मे रूपये लिया और नौकरी लगाने का वादा किया। लेकिन आज तक ना तो रूपए लौटाए। नौकरी भी नहीं लगी। लगातार मांग किए जाने के बाद भी वह रूपए नहीं लौटा रहा है। दोनों युवकों सीपत और सरकण्डा थाना में शिकायत की है। साथ पुलिस ही अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर गुहार लगाई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                          सरकण्डा थाना क्षेत्र खमतराई निवासी कुश कुमार यादव और सीपत थाना सेलर निवासी आशीष कुमार कश्यप ने पुलिस कप्तान कार्यालय पहुंचकर ठग से रूपए लौटाए जाने की मांग की है। दोनो पीड़ितों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर बताया कि तृतीय वर्ग कर्मचारी कामता यदु ने नौकरी लगाने के नाम पर साल 2012 में तीन-तीन लाख रूपए लिए। कामता यदु वैशाली नगर राजपुर में रहता है।

                       कुश और आशीष ने बताया कि कामता यदु ने कहा कि पुलिस बल में आरक्षक की नौकरी दिलाउंगा। इसके लिए तीन तीन लाख रूपए लगेंगे। हम दोनों ने दो गवाहों के सामन कामता यदु को डेढ़-डेढ़ लाख रूपए दिए। आज तक उसने ना तो नौकरी दी है और ना ही रूपए लौटाए हैं। मामले में कामता के खिलाफ लिखित शिकायत सरकण़्डा थाना में भी की है।

                                            पुलिस कप्तान कार्यालय पहुंचकर पीड़ित युवकों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए रूपयों को लौटाए जाने की मांग की है।

close