धरमपुरा मामले में हस्तक्षेप करें रूद्र गुरु..समाज को न्याय दिलाने की मांग

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेष अध्यक्ष उदयचरण बंजारे ने समाज के गुरू गोसाई मंत्री रूद्र गुरू से धरमपुरा मामले में हस्तक्षेप करते हुए सतनामी समाज को न्याय दिलाने की मांग की है। उदयचरण बंजारे ने कहा मंत्री रूद्र गुरू पर समाज को अटूट विष्वास हैं उनके द्वारा प्रदेश में सतनामी समाज को एकजुट करने के लिए जो सतनाम संदेष यात्रा निकाला जा रहा हैं वह तभी सार्थक होगा जब धरमपुरा मामले में मंत्री श्री रूद्र गुरू अपना मौन तोड़ेगें और समाज के साथ खड़े नजर आयेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उदय चरण बंजारे ने कहा प्रदेश में सतनामी समाज के साथ भेदभाव और अन्याय हो रहा हैं जिस तरीके से हमारे अराध्य परमपूज्य संत शिरोमणि बाबा गुरूदास जी के आस्था के केंद्र को विधि के विरूध्द तोड़ा गया हैं उसका हम पुरजोर विरोध करते हैं। आज छत्तीसगढ़ शासन में सतनामी समाज के दो सदस्य प्रमुख मंत्री पद पर आसीन हैं अनेक विधायक और नेतागण मौजूद हैं फिर भी समाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा हैं जो कि हम सभी सतनाम समाज के लिए चिंता का विषय हैं।

उदयचरण बंजारे ने समाज के लोंगों से आव्हान किया हैं कि धरमपुरा में समाज आज संकट में हैं मंत्री हो या फिर संत्री समाज आज आपसे समाज के लिए योगदान चाहता हैं और न्याय चाहता हैं। हमारी पार्टी इस मामले में लोकतांत्रिक और अहिंसा के रास्ते में चलकर धरमपुरा सत्याग्रह करेंगे और सरकार से समाज के लिए न्याय मांगेंगे,हम सरकार से यह मांग करते है कि सतनामी समाज के आस्था का केंद्र को तोड़ने वाले दोषी अधिकारियों और कर्मचारियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो और उक्त स्थल पर भव्य सतनाम भवन का पुनर्निर्माण हो।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close